इस एक्टर के साथ गंदा काम करना चाहते थे लोग, विरोध करने पर शूट से कर दिया था बाहर

हाल ही में बिग बॉस सीजन 8 में नजर आए और विनर बने गौतम गुलाटी ने अपने बारे में एक चौका देने वाला खुलासा किया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी मी टू स्टोरी सभी को बताई है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. आप सभ को बता दें कि उन्होंने बताया कि उनके साथ भी बदतमीजी की गई थी और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें मॉडलिंग शूट से बाहर निकाल दिया गया था और इसी के साथ ही गौतम गुलाटी ने उन सभी महिलाओं का साथ देने की बात कही, जो कि इस चीज के खिलाफ अपनी आवाज उठा रही हैं.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में गौतम ने कहा, ‘यह मेरे साथ भी हो चुका है। जब किसी ने मेरे साथ कोशिश की थी 10 साल पहले। जब मैं 21 साल का था, तो किसी ने मेरेे साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की और मैं पूरी तरह से उस आदमी खिलाफ गया था जाहिर है, मुझे मॉडलिंग शूट से बाहर कर दिया गया था, लेकिन मैंने परवाह नहीं की। मैं वैसे भी एक एक्टर बनना चाहता था, इसलिए मॉडलिंग मेरे लिए इतना जरूरी नहीं थी। इसलिए, मेरे लिए यह करना आसान था (उत्पीड़न के खिलाफ जाना)'.'

वहीं आगे बात करते हुए गौतम गुलाटी ने आगे कहा,’ उन सभी महिलाओं के लिए मेरी पूरी ताकत है जो पुरुषों के कारण पीड़ित हैं। मुझे लगता है कि सभी महिलाओं को अपनी आवाज उठानी चाहिए और चुप रहकर पीड़ित नहीं होना चाहिए।’ आप सभी को याद ही होगा कि जिस वक्त गौतम गुलाटी ने बिस बॉस जीता था, उनकी उम्र सिर्फ 27 साल थी और गौतम गुलाटी ने दीया और बाती हम, कसम से , प्यार की एक कहानी जैसे सीरियल में अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है.

नागिन 3 से होगी सुरभि ज्योति की छुट्टी, करिश्मा तन्ना करेंगी वापसी

वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस ने फैंस को दिए वेलेंटाइन टिप्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -