बिग बॉस 8 के विनर ने अपने फैंस को लेकर कही इतनी बड़ी बात

बीते दिनों ही टीवी के मशहूर शो बिग बॉस को जीत चुके अभिनेता गौतम गुलाटी ने अपना एक बयान दिया है और उनके उस बयान के बाद सभी जगह खलबली मच गई है. जी हाँ, 'अजहर' और 'बहन होगी तेरी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले गौतम इन दिनों वेब सीरीज 'ऑपरेशन कोबरा' में नजर आ रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कैसे पर्दे पर कम नजर आने से उनके फैंस की संख्या में कमी आई है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैं इस बात से सहमत हूं कि जब आप शोबिज से दूर होते हैं तो यह आपके प्रशंसक आधार को प्रभावित करता है. यही चीज मेरे साथ हुई. कम नजर आने से फैंस के बीच आपका क्रेज और हाइप कम हो जाता है. लेकिन, इसका एक कलाकार के दिमाग से कोई लेना-देना नहीं है."

उन्होंने कहा, "अच्छा प्रोजेक्ट मिलने में समय लगता है. 'बिग बॉस ' के बाद ऐसा नहीं था कि अवसरों की कमी थी. मुझे कई प्रस्ताव मिले लेकिन मैंने यह फैसला करने में समय लिया कि मेरे लिए क्या अच्छा है और क्या बुरा है." आप सभी को याद हो बीते दिनों इन्होने मीटू पर बयान देने के बाद सभी को हैरान कर दिया था. वहीं लंबे वक्त से पर्दे से दूर रहने के बाद गौतम एक बार फिर ओरिजिनल वेब सीरीज के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं और जल्द ही यह वेब सीरीज आने वाली है.

गौतम बहुत ही शानदार अभिनेता माने गए हैं लेकिन काफी समय से वह इंडस्ट्री से दूर रहे हैं और वापसी के बाद फिर से उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ने लगी है जो उन्हें बहुत अच्छा लगा है इसी कारण उन्होंने घटती फैन फॉलोविंग के बारे में बीते दिनों खुलकर बात की थी.

टीवी इंडस्ट्री में राम बनकर पॉपुलर हुआ यह एक्टर, अब कर चुका है बॉलीवुड में एंट्री

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, देखकर टीवी सेलेब्स भी रह गए शॉक्ड

दूसरी बार माँ बनने वाली है यह एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बम्प के साथ तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -