'बिग बॉस 8' फेम प्रीतम सिंह कर रहे है आर्थिक परेशानी का सामना
'बिग बॉस 8' फेम प्रीतम सिंह कर रहे है आर्थिक परेशानी का सामना
Share:

कोरोना वायरस के कारण हर कोई बुरी तरह घबरा गया है | इसके साथ ही टीवी इंडस्ट्री में भी इस बात के डर से बीते महीनो शूटिंग रोक दी गयी थी |  बीते तीन महीने से काम ठप्प होने की वजह से इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार आर्थिक तंगी से परेशान हो रहे हैं। बहुत से लोग ने अपनी अपनी नौकरी खो दी हैं तो बहुत से लोग पैसे की तंगी से परेशान हैं। ऐसे में सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 8' के फेम प्रीतम सिंह भी इन दिनों आर्थिक तंगी के चलते बहुत ज्यादा परेशान चल रहे हैं। 6 महीने से प्रीतम सिंह बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं। साथ ही इस बात का खुलासा खुद प्रीतम सिंह ने किया। 

अभी हाल ही में प्रीतम सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, 'कोरोना वायरस की वजह से बहुत से लोग आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं अब भी इन लोगों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन लोगों में एक नाम मेरा भी शामिल है। मैंने रेडियो और टीवी की दुनिया में बहुत नाम कमाया है लेकिन इस समय मैं बेरोजगार हूं। 6 महीने पहले मैंने ये सोचकर रेडियो छोड़ दिया था कि ये कदम मेरे करियर के लिए बेहतर होगा। टीवी होस्ट के तौर पर मुझे काफी तारीफें मिल रही थी लेकिन अचानक से कोरोना वायरस के कहर ने मेरा काम खराब कर दिया। अब मेरे पास कोई नौकरी नहीं है।

इसके आगे प्रीतम सिंह ने बताया कि, 'नौकरी न होने की वजह से अब मुझे इस बात का डर सता रहा है कि आने वाले दिनों में मेरा क्या होगा। मैं अक्सर अपने अपार्टमेंट की खिड़की से बाहर का नजारा निहारता हूं और सकारात्मकता के साथ सोचता हूं कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा। जल्द ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम शुरु हो जाएगा जिसके बाद मुझे भी नौकरी मिल जाएगी।' बताया जा रहा है कि पिछले हफ्ते से टीवी शोज की शूटिंग का आगाज हो गया  है। टीवी के करीबन सभी सीरियल्स के सेट पर चहल-पहल लौट चुकी है। वहीं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रीतम को जल्द ही काम मिल जाएगा।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी इंडस्ट्री के पुरे किये 9 साल

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग हुई शुरू, खास अंदाज में दिखी श्वेता तिवारी

सुनील लहरी को मिला था रामायण के इस सीन के लिए चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -