गौहर खान ने शेयर की इफ्तारी की यह तस्वीर
गौहर खान ने शेयर की इफ्तारी की यह तस्वीर
Share:

रमजान के पाक महीने में एक्ट्रेस गौहर खान रोजा रख रही हैं. इसके साथ ही गौहर खान इफ्तारी का खूब मजा ले रही हैं. वहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इफ्तारी करते हुए एक फोटो शेयर की है. इफ्तारी के दौरान गौहर जीन्स-टॉप और हिजाब पहने दिखीं. वहीं उन्होंने हाथ में पिज्जा की एक स्लाइस उठाई हुई है. इस दौरान गौहर काफी खुश नजर आईं. इसके साथ  ही गौहर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

वहीं गौहर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये कल का इफ्तार है. वहीं आज मैं वक्त बाकी है. #Bhukkad ..... Hahahahah ! वहीं पिज्जा, चाट और शरबत #Roza22. गौहर की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के चलते गौहर खान घर का सारा काम खुद ही कर रही हैं. गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें कपड़े धोने के बाद उनके हाथों की हालत साफ देखने को मिली. 

उन्होंने अपनी हथेली को 'Fatty Palm' कहा. वहीं गौहर ने बताया कि कपड़े धोने के बाद उनकी हथेली मोटी हो गई.मालूम हो कि गौहर खान टिकटॉक पर भी बहुत एक्टिव हैं. वहीं गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर हैं. गौहर खान अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, परन्तु अभी गौहर अपने घर में हैं और लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हैं. गौहर खान फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए ही बात कर रही हैं. वहीं गौहर खान के वीडियोज और फोटोज को काफी पसंद किया जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

धांसू लुक्स में नजर आयी हिना खान, देखिये तस्वीरें

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ऐसे आयी दूरियां

लॉकडाउन के दौरान नीति टेलर ने की वर्चुअल शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -