बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट ने अंडे के लिए की थी लड़ाई, अब नजर आती है ऐसी
बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट ने अंडे के लिए की थी लड़ाई, अब नजर आती है ऐसी
Share:

टीवी के कई सीरियल्स में काम चर चुकीं डॉली बिंद्रा का आज जन्मदिन है. बता दे की डॉली का जन्म 1970 में पंजाब में हुआ था. डॉली ने 18 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने 'हम सब एक हैं', 'गदर', 'क्रेजी 4' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. डॉली को बिग बॉस के सीजन 4 में में लड़ाई झगड़े के लिए भी मशहूर है. डॉली बिंद्रा फिल्मों और टेलीविजन में काम कर चुकी हैं. बिग बॉस सीजन 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली डॉली बिंद्रा ने काफी हंगामा मचाया था. शो के दौरान वह अपनी दमदार आवाज और अपशब्दों के कारण से काफी लाइम लाइट में रहीं है. डॉली बिंद्रा ने शो के दौरान घरवालों से खूब झगड़ा किया था और अपशब्द कहे थे. . 

डॉली की सबसे फेमस लड़ाई हुई थी मनोज तिवारी के साथ. जी हां, एक अंडे को लेकर शुरू हुई ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि डॉली ने मनोज को काटने की धमकी तक दे डाली. दरअसल डॉली का कहना था कि बिग बॉस ने खाना बनाने से मना किया है लेकिन मनोज तिवारी का कहना था कि वो अंडा खाना चाहते हैं. दोनों की ये बहस इतनी आगे बढ़ गई थी कि गाली गलौच तक बात पहुंच गई. मनोज तिवारी के सपोर्ट में खड़ी हुईं श्वेता तिवारी से भी डॉली की खूब लड़ाई हुई थी. बिग बॉस सीजन 4 की विनर श्वेता तिवारी बनीं थीं. अगर बात करें मनोज तिवारी की तो आज राजनीति में उनका नाम उच्चे मुकाम पर है. मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष हैं. लोग उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर भी देख रहे हैं.

इसके अलावा डॉली ब्रिंद्रा राधे मां को लेकर भी सुर्खियों में रहीं हैं. डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर यौन शोषण का आरोप बताया था. डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर वर्ष  2015 में आरोप लगाया था. डॉली का कहना था कि राधे मां ने उनसे किसी अजनबी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोला था. 

BB13: मधुरिमा तुली ने पारस और माहिरा की रिश्ते की सच्चाई बताई, बोलीं - 'उन दोनों का मुझे शुरू...'

केआरके ने सलमान खान पर साधा निशाना, इन दो कंटेस्टेंट का करियर कर रहे है खत्म

BB13: गौतम को किस करने पर शहनाज गिल ने मांगी थी माफी, अब एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -