बिग बॉस 13 के इन कंटेस्टेंट्स को इस एक्टर ने कहा नाग-नागिन, उड़ाई धज्जियां
बिग बॉस 13 के इन कंटेस्टेंट्स को इस एक्टर ने कहा नाग-नागिन, उड़ाई धज्जियां
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनो जो भी हो रहा है वह लोगों को पसंद आ रहा है और शो में ऐसे ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो लोगों को दीवाना बना रहे हैं. ऐसे में शो में एक तरफ पारस छाबड़ा का ग्रुप है और दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला का ग्रुप है. ऐसे में दोनों ग्रुप में झगड़ा बना हुआ है और अब बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने शो को लेकर अपनी राय रखी है. जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आए हैं और उन्होंने पारस-माहिरा को शो का नाग-नागिन तक कह दिया है.

इसी के साथ विंदू ने ट्विटर पर लिखा है- ''शुक्ला अपने दोस्तों के लिए खड़े होते हैं, लेकिन जब भी उसे लगता है कि उसके दोस्त गलत हैं तो वो उन्हें ये बोलता भी है. और लोगों की तरह नहीं कि नॉमिनेट होने से बचने के लिए दोस्तों को खुश करे. वो हमेशा सभी को सलाह देते हैं. जब आप किसी के क्लोज होते हैं तो कभी-कभी लड़ाई-झगड़े भी होते हैं. लोग सिर्फ चिल्लाना याद रखते हैं मदद नहीं.''

इसी के साथ आगे विंदू ने लिखा- ''जब किसी की भी लड़ाई होती है आप देखेंगे कि माहिरा चिल्ला ही रही होती है. The yelling Queen!! अगर एक्स विनर्स के पास किसी को एविक्ट करने के वोट होते तो मैं माहिरा को चुनता. एक समय पर शो नागिन सीरियल की तरह लगता है. पारस घर का नाग और माहिरा घर की नागिन.'' आप सभी को बता दें कि सीरियल में पारस और माहिरा एक साथ हैं और उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप की काम को लेकर लड़ाई होती रहती है.

शादी के 6 साल मार-पीट के चलते अलग हुए टीवी के यह कपल, आज है दोनों का जन्मदिन

सिद्धार्थ को आलसी कहने वाली देवोलीना पर भड़के फैंस, कहा- 'सनकी औरत...'

अपनी बहन को अपनी बैकबोन मानती नहीं इशिता दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -