Bigg Boss के आर्गेनाइजर पर लगा यौन शोषण का आरोप, एक्ट्रेस ने कही ये बात
Bigg Boss के आर्गेनाइजर पर लगा यौन शोषण का आरोप, एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

बिग बॉस तेलुगू 3 (Bigg Boss Telugu) इन दिनों चर्चा में है. लेकिन हाल ही में इसके बारे में और जानकारी सामने आई है कि बिग बॉस के ऑर्गेनाइजर के खिलाफ एक महिला पत्रकार द्वारा यौन शोषण का आरोप लगा है. जानकारी है कि एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि इस रियलटी शो को चलाने वाले लोग मीटिंग के दौरान भद्दे कमेंट और यौन शोषण करते हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक एक्ट्रेस ने बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में 14 जुलाई को शो के ऑर्गनाइजर के खिलाफ के शिकायत दर्ज करवाई है. जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस ने लिखित शिकायत में कहा है कि शो के ऑर्गेनाइजर ने उनका यौन शोषण किया और  उन पर भद्दे कमेंट किए हैं, जिससे वह काफी आहत हुई हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने शिकायत में लिखा, 'हम पैमेंट पर फैसला कर चुके थे और मैंने एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर भी कर दिया, जिसमें लिखा था कि बिग बॉस के घर (Bigg Boss House) में जब तक मैं 100 दिन पूरे नहीं कर लेती, तब तक मैं किसी और प्रोजेक्ट में काम नहीं करूंगी.'

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने शिकायत में कहा, 'उन्होंने मेरी डेट को ब्लॉक कर दिया और मुझे कुछ फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट करना पड़ा. अभिषेक (मुंबई में शो के ऑर्गेनाइजर) ने मुझसे कहा कि अगर मैं अपने फोन से दूर नहीं रह सकती हूं तौ 100 दिन बिना सेक्स के कैसे रहूंगी? मुझे समझ नहीं आया कि उसने मुझसे ये निजी और अभद्र सवाल क्यों पूछा? इसके बाद अभिषेक ने पूछा कि मैं अपने बॉस को इम्प्रेस करने के लिए क्या कर सकती हूं.’ ऑर्गेनाइजर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Panel Code) की धारा 354ए (IV) के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें 25 जून को एक कॉल के जरिए उन्हें बताया गया कि वह बिग बॉस तेलुगू 3 के हाउस का हिस्सा नहीं है. उऩ्होंने मेकर्स को बताया था कि शुरुआती मीटिंग के दौरान उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और इस वजह से उन्होंने उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया. 

'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

DID के नए प्रोमो में दिलजीत ने गाया करीना के लिए गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -