बिग बॉस 16 में होगी इस कंटेस्टेंट की शादी, मचेगा धमाल

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को आरम्भ हुए अभी सिर्फ 5 ही दिन हुए हैं। लेकिन इतने कम वक़्त में ही बिग बॉस के घर में बहुत कुछ हो चुका है। कमाल की बात ये है कि प्रतियोगी के साथ बिग बॉस भी गेम खेल रहे हैं। बृहस्पतिवार के एपिसोड में निम्रत कौर दूसरी बार कैप्टन बन गईं। वहीं दूसरी तरफ साजिद खान ने अब्दू से उनकी शादी कराने का वादा किया है। 

बिग बॉस के घर में प्रत्येक वर्ष कई दोस्त बनते हैं, तो कुछ दोस्त से शत्रु हो जाते हैं। इस सीजन में अब्दू रोजिक एवं टीना दत्ता की दोस्ती ख़बरों में है। टीना दत्ता, अब्दू की क्यूटनेस पर फिदा दिखती हैं। दोनों इतने अच्छे दोस्त बन गये हैं कि अब्दू ने टीना को 5 हजार डॉलर के कीमती जूते गिफ्ट किये। हांलाकि, थोड़ी देर अब्दू ने वो जूते ले जाकर अपने बैग में रख लिये। अब्दू की इस कॉमेडी ने हर किसी को हंसने पर विवश कर दिया। निम्रत कौर बिग बॉस के घर में आते ही कैप्टन बन गई थीं। पहली कैप्टेंसी उन्हें जितनी सरलता से मिली, दूसरी बार उन्हें उतनी ही मेहनत करनी पड़ी। हांलाकि, टास्क में निम्रत को टक्कर देने के लिये शालीन थे। इसलिये उन्हें कैप्टन की कुर्सी अह्दिक सरलता से मिल गई। शालीन ने कैप्टेंसी टास्क जीतने के लिये अधिक जोर नहीं दिया। शालीन नहीं चाहते थे कि वो निम्रत को हराकर कैप्टन बने। टास्क में उन्होंने कैप्टेंसी से अधिक अपनी दोस्ती को ऊपर रखा। इस प्रकार निम्रत को दूसरी बार घर का कैप्टन बनने का अवसर प्राप्त हो गया।

सुम्बुल को लगता है कि वो घर में सबसे छोटी हैं। इसलिये बाकी प्रतियोगी उन्हे घर के मुद्दों में सम्मिलित नहीं करते हैं। सुम्बुल अपने अकेलेपन को साजिद खान से भी शेयर कर चुकी थीं। साजिद खान के बाद सुम्बुल ने अपने दिल की बात शालीन को बताई। शालीन ने उन्हें समझाते हुए बोला कि वो उनसे अधिक समझदार हैं। इस तरह शालीन ने सुम्बुल के मन में चल रहीं सारी गलतफहमी दूर कर दी। नॉमिनेशन से बचने के लिये गोरी नगौरी को बिग बॉस ने एक अवसर दिया। गोरी को प्राप्त हुए टास्क में उन्हें अपने डांस से प्रतियोगियों को इंप्रेस करना था। टास्क जीतने पर वो बाकी नॉमिनेट सदस्यों में से किसी को बचा सकती हैं। इसके अतिरिक्त गोरी को स्वयं को भी सेफ करने का अवसर मिला। गोरी ने स्टेज पर अपने डांस से आग लगा दी तथा टास्क जीत कर खुद को बचा लिया। वही आज के शो का पूरा हाइलाइट अब्दू रहे। अब्दू ने पूरे घर के चेहरे पर मुस्कान लाने का जिम्मा ले रखा है। वो जहां और जिसके पास भी जाते हैं, वहां से ठहाके की आवाज आने लगती हैं। अब्दू इस समय हर किसी के फेवरेट बने हुए है।

तेजस्वी ने पहन ली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर करण ने कर दी ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO

VIDEO! अमिताभ बच्चन को देखते ही रोने लगी ये महिला, देखकर घबरा गए बिग बी

'शादी कब करोगी?' के सवाल पर पहली बार तेजस्वी का जवाब, जानिए क्या कहा?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -