बिग बॉस 16 में हुई 'गोल्डन बॉय' की एंट्री, एम सी स्टैन को देंगे टक्कर

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज दे रहा है। शो में सभी स्टार्स ने ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के लिए कमर कस ली है। मगर इसी बीच अब शो में धमाका होने वाला है। ये धमाका है बिग बॉस 16 के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री का। गोल्ड बॉय के नाम से लोकप्रिय सनी नानासाहेब वाघचौरे शो में एंट्री करने वाले हैं।

बिग बॉस 16 में इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। शो के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बने हैं गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब वाघचौरे। सनी नानासाहेब गोल्डन बॉय के नाम से लोकप्रिय हैं। उन्होंने बिग बॉस में अपनी एंट्री को कंफर्म कर दिया है। इंस्टाग्राम पर सनी नानासाहेब ने बिग बॉस की एक पोस्ट साझा करके लिखा- आखिरकार सपना सच हो गया। बिग बॉस 16 में एंट्री हो रही है। 

सोशल मीडिया पर सनी नानासाहेब वाघचौरे के बिग बॉस में एंट्री करने वाली पोस्ट छाई हुई है। गोल्डन बॉय के बिग बॉस में आने की खबर से टेलीविज़न इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। प्रशंसक गोल्डन बॉय के शो में देखने के लिए बेकरार हैं। गोल्डन बॉय के नाम से लोकप्रिय सनी नानासाहेब वाघचौरे सोशल मीडिया पर भी बहुत मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1।6M फॉलोअर्स हैं। सनी को सोना पहनना बहुत पसंद है। वे हर समय कई किलो गोल्ड पहनकर घूमते हैं। सनी की फोटोज में आप देख सकते हैं कि उनके गले में सोने की कई किलो की मोटी-मोटी चेनें हैं। गोल्डन बॉय हाथों में भी सोने के कड़े पहनकर घूमते हैं। गोल्डन बॉय सनी अपनी हर फोटो में अपना सोना फ्लॉन्ट करते हैं। दरअसल, बिग बॉस के प्रतियोगी एम सी स्टैन भी करोड़ों की जूलरी पहनने के लिए लोकप्रिय हैं। 

फिर हुआ उर्फी जावेद का ब्रेकअप! फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

'हिंदी, तमिल से लेकर मराठी तक...', कई फिल्मों में नजर आ चुकी है 'गोरी मेम'

चाहत खन्ना ने किया चेतन भगत का सपोर्ट, उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -