गौतम को ‘सस्ता ऋतिक’ कहकर लोगों ने दे डाली ये धमकी, जानिए क्या है मामला?
गौतम को ‘सस्ता ऋतिक’ कहकर लोगों ने दे डाली ये धमकी, जानिए क्या है मामला?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 को अभी तीन ही दिन गुजरे हैं तथा शो में झगड़ों का सिलसिला भी आरम्भ हो गया है। प्रतियोगियों के हाइपर एटिट्यूड की बदौलत शो भी सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिग लिस्ट में बना हुआ है। अर्चना एवं निम्रत के झगड़े के पश्चात् अब गौतम विग (Gautam Vig) कूल रैपर एमसी स्टैन (Mc stan) से भिड़ गए। गौतम विग ने एमसी स्टैन को अपनी ड्यूटी करने को बोला और रैपर ने भी मजाक में कहा कि हां वो बाद में कर देंगे। मगर इतनी सी बात पर गौतम भड़क गए तथा फिर दोनों की आपस में बहस आरम्भ हो गई।

वही प्रतियोगियों ने गौतम की इस जबरदस्ती के झगड़े की आलोचना की तथा स्टैन को सपोर्ट किया। प्रतियोगियों ने दोनों की आपस में सुलह भी करवाई तथा आखिर में एक दूसरे को लगे लगकर दोनों का झगड़ा समाप्त हुआ। किन्तु गौतम के इस प्रकार के बर्ताव के लिए रैपर के प्रशंसकों का गुस्सा नहीं थमा। 

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी ने आते ही अपना हाई वॉलेज ड्रामा आरम्भ कर दिया है। आरम्भ से ही कई प्रतियोगियों के बीच कई झगड़े भी हो चुके हैं। बिग बॉस हाउस की लेटेस्ट फाइट की बात करें तो एमसी स्टैन और गौतम विग का नाम सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर MC Stan का नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में आ चुका है। गौतम के साथ हुए रैपर एमसी स्टैन की लड़ाई को लेकर उनके प्रशंसक गौतम की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। यहां तक कि रैपर के साथ बदतमीजी से पेश आने के लिए गौतम को चेतावनी भी दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, क्या गरीबों के ऋतिक रोशन को लड़ने की आवश्यकता थी, नाम से ही बुला लेता MC स्टैन, नाम की काफी है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

इस एक्टर को सलमान खान ने बता दिया बिग बॉस 16 का विनर, जानिए कौन है वो?

बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर भड़की सोना महापात्रा, कही बड़ी बात

‘वो भेड़िया बिग बॉस में जाए और एक-एक रोटी को तरसे’, बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -