चमकी बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया ये बड़ा ऑफर
चमकी बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया ये बड़ा ऑफर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सभी प्रतियोगी दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। यही वजह है कि शो से लोगों का एविक्शन करना कठिन हो गया है। अब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि बिग बॉस घर में बैठे-बैठे ही प्रतियोगियों को काम मिलने लगा है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को सलमान खान (Salman Khan) के इस शो के समाप्त होने से पहले ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बड़ा ऑफर दे दिया है।

बिग बॉस 16 के आरम्भ से ही शिव ठाकरे खेल पर पकड़ बनाए हुए हैं। शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का खेल देखते हुए दर्शक उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की टीम ने फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया है। सलमान खान के शो में रियलिटी के साथ तो रोहित शेट्टी के शो में शिव ठाकरे स्टंट करते हुए दिखाई देंगे।

बिग बॉस 16 में आने से पहले शिव ठाकरे कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। शिव ठाकरे ने सबसे पहले एमटीवी रोडीज से अपने करियर को आरम्भ किया। तत्पश्चात, वह बिग बॉस मराठी के विजेता बने। अब वह सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 16 में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की अनुसार, खतरों के खिलाड़ी के बाद शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी मराठी फिल्म या अन्य किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए भी कास्ट कर सकते हैं। 

प्रेग्नेंसी की खबर सुन कुछ ऐसा था इस एक्ट्रेस के पति का रिएक्शन! सामने आया VIDEO

निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट पर टेम्प्रेचर, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को अमिताभ बच्चन ने बताया झूठा! देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -