'सलमान खान होता तो शादी कर लेता', सबके सामने इस स्टार ने कह डाली बड़ी बात
'सलमान खान होता तो शादी कर लेता', सबके सामने इस स्टार ने कह डाली बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का जल्द ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इन दिनों वीकेंड का वार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट नहीं कर रहे हैं। पिछले वीकेंड का वार को फराह खान (Farah Khan) ने होस्ट किया था तथा इस बार मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) बतौर होस्ट दिखाई देंगे। करण ने कई बार ‘बिग बॉस’ की बतौर होस्ट कमान संभाली है। इस बार भी सलमान की गैर-मौजूदगी में वह दिखाई देंगे।

‘बिग बॉस 16’ का आगामी एपिसोड बहुत जबरदस्त होने वाला है। नया प्रोमो में करण जौहर केवल प्रतियोगियों की क्लास लगाते नहीं, बल्कि अपनी शादी की बात करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। शो में चीफ गेस्ट के रूप में बादशाह (Badshah) आएंगे, जो करण से उनकी शादी के बारे में पूछेंगे।

बादशाह ने करण जौहर से कई सवाल किए। एक सवाल था- उन्होंने अपने बारे में सबसे इंट्रेस्टिंग रूमर क्या सुना है? इस पर करण ने कहा, “मैंने सुना है कि मैं शादी कर रहा हूं।” बादशाह ने करण से अगला प्रश्न किया कि यदि वह सलमान खान के तौर पर उठते हैं तो वह क्या करेंगे। करण ने तुरंत जवाब दिया कि यदि वह सलमान खान के तौर पर उठते तो वह शादी करते। उन्होंने कहा, “यदि मैं सलमान खान के तौर पर उठता तो शादी कर लेता।” बादशाह ने फिर पूछा कि आपने अभी तक शादी क्यों नहीं की। इस पर करण बोलते हैं, "मैंने शादी क्यों नहीं की, ये पूरी दुनिया को पता है।"

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आँखे

प्रियंका चोपड़ा के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस ने लुटाया प्यार

इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', नव्या नंदा ने किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -