बिग बॉस में मचा धमाल, निमृत का हुआ बुरा हाल तो अर्चना ने दिखाया अपना असली चेहरा
बिग बॉस में मचा धमाल, निमृत का हुआ बुरा हाल तो अर्चना ने दिखाया अपना असली चेहरा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में एक बेहतरीन टॉर्चर टास्क चल रहा है जिसके लिए प्रतियोगियों को दो टीमों में बांटा गया है। एक टीम में शिव ठाकरे, निमृत कौर (Nimrat Kaur Ahluwalia) एवं एमसी स्टैन हैं तो वहीं दूसरी टीम में र्चना गौतम (Archana Gautam)  प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) एवं शालीन भनोट (Shalin Bhanot) हैं। इस टास्क में निमृत एवं शिव ने प्रियंका को जबरदस्त तरीके से टारगेट किया। इसे लेकर प्रियंका, शिव और निमृत में खूब बहस भी हुई। अब टॉर्चर की बारी दूसरी टीम की है। मगर अब उन्हें अर्चना का भयंकर रूप भी देखना पड़ेगा। 

वही हाल ही में बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें निमृत कौर आहलूवालिया, एमसी स्टैन एवं शिव ठाकरे साथ नजर आ रहे हैं। जब अर्चना, प्रियंका एवं शालीन बजर छोड़ने के लिए उन्हें टॉर्चर करते हैं तो अर्चना उन तीनों पर हल्दी एवं पानी फेंक देती हैं। इसके पश्चात् निमृत रोने लगती हैं। उन्हें रोता देखकर अर्चना चिल्लाने लगती हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

वही अब जब लोगों को आगामी एपिसोड का प्रोमो इतना पसंद आ रहा है तो पूरा एपिसोड कितना जबरदस्त होने वाला है। आज दूसरी टीम पहली मंडली से बदला लेने पर उतर जाएगी। वहीं, बात करें इस बार घर से बेघर होने वाले प्रतियोगियों की तो इस बार सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। वहीं, हर किसी की आंखें फिनाले पर टिकी हैं। प्रशंसक भी अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को जीतते देखना चाहते हैं। 

वायरल हुआ 'टीवी की पार्वती' का ये वीडियो, देखकर बेकाबू हुए फैंस

बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO

बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -