बिग बॉस से आई बड़ी खबर, ये मशहूर स्टार होगा घर से बाहर
बिग बॉस से आई बड़ी खबर, ये मशहूर स्टार होगा घर से बाहर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) का एक बार फिर से सब्र का बांध टूटता नजर आने वाला है। बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान पहले तो सुम्बुल पर भड़कते दिखाई देने वाले हैं। फिर वह शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एवं एमसी स्टैन (MC Stan) की खूब क्लास लगाने वाले हैं। सलमान खान एकदम फायर मोड में नजर आएँगे। 

वहीं शालीन भनोट भी सलमान खान को खूब अपना एंग्री साइड दिखाएंगे। हाल ही में बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि शालीन और एमसी स्टैन पर सलमान खान भड़क रहे हैं। वह इतना गुस्सा हो जाते हैं कि अपना जैकेट निकालकर फेंक देते हैं। सलमान शालीन को जमकर डांटते हैं, तत्पश्चात, शालीन का भी पारा चढ़ जाता है तथा वह सलमान खान से कह देते हैं कि 'आप मुझे एक बार बोलें।।।' शालीन इतना ही बोलते हैं जिसपर सलमान गुस्से में बोलते हैं- 'क्या परमिशन दूं मैं, इसको जान से मार डालो...'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही दूसरी तरफ बिग बॉस 16 से इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए गौतम विज, शालीन भनोच, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता नॉमिनेटेड हैं। वहीं खबरें आ रही हैं कि गौतम विज घर से बेघर हो गाए हैं। इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए सबसे अधिक नाम सौंदर्या का चर्चा में रहा था। सोशल मीडिया पर अनुमान लगाए जा रहे हैं कि सौंदर्या शर्मा घर से बेघर हो सकती है। मगर जो खबर सामने आई वह बहुत दंग करने वाली है। दरअसल गौतम विज का इविक्शन हो चुका है। उनका बिग बॉस 16 का सफर समाप्त हो चुका है। 

जिसके कारण मरी मशहूर एक्ट्रेस उसको कोर्ट ने दे दी अग्रिम जमानत

फ्रॉक पहन श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, देखकर फैंस हो रहे दीवाने

रुबीना दिलैक की ग्लैमरस अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -