इन 2 स्टार्स ने कैमरे के सामने लगाई उठक-बैठक, ये है वजह
इन 2 स्टार्स ने कैमरे के सामने लगाई उठक-बैठक, ये है वजह
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में इस सप्ताह के नॉमिनेशन्स देखने को मिले हैं। इस सप्ताह बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए शालीन भनोट (Shalin Bhanot), सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) एवं अर्चना गौतम (Archana Gautam) नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेशन के लिए प्लानिंग-प्लाटिंग के चलते ही बिग बॉस ने शालीन भनोट एवं निमृत कौर आहलूवालिया को कैमरा के सामने उठक-बैठक लगाने की सजा दी थी। 

बिग बॉस ने निमृत-शालीन के साथ-साथ नए एपिसोड में अर्चना गौतम को भी जबरदस्त सबक सिखाया। शालीन भनोट एवं निमृत कौर आहलूवालिया बिग बॉस के घर में इस सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए योजना बना रहे थे। इसी के चलते वह अंग्रेजी में ही बात किए जा रहे थे। बिग बॉस इससे पहले भी कई बार शालीन एवं निमृत को इंग्लिश में बात ना करने के लिए कह चुके हैं। इसके बाद भी बिग बॉस के घर में अंग्रेजी में बात की जाती है। घर का नियम तोड़ने की वजह से बिग बॉस ने निमृत कौर एवं शालीन भनोट से कैमरा के सामने 10 उठक-बैठक लगाने के लिए बोला।

बिग बॉस के घर में बाहर के लोगों एवं उनके मुद्दों पर बात करना मना है। बाहर के मुद्दों और लोगों पर बात करने की वजह से ही अर्चना गौतम (Archana Gautam) नाराज हो गई थीं तथा शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया था। वहीं जब अर्चना स्वयं अपनी पार्टी, उसके लोग, इलेक्शन एवं वोटिंग को लेकर चर्चा कर रही थीं तो उन्हें भी पहले एक चेतावनी दी गई फिर उन्हें भी बिग बॉस ने मजेदार सजा सुनाई। अर्चना गौतम को बार-बार सभी प्रतियोगियों के पास जाना था तथा उनसे माफी मांगते हुए कहना था कि बिग बॉस की सरल हिंदी में कही बात उन्हें समझ नहीं आती है।।।अब वह उसका ध्यान रखेंगी तथा बाहर की बातें नहीं करेंगी। 

'पब्लिसिटी का भूखा इंसान', एक्स हसबैंड को लेकर बोली ये मशहूर एक्ट्रेस

शहनाज गिल को देखते ही राखी सावंत ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत, वायरल हुआ VIDEO

गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -