बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में मचेगा धमाल, सामने आया प्रोमो
बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में मचेगा धमाल, सामने आया प्रोमो
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड हमेशा की भांति फुल ऑफ ग्लैमर होगा एवं प्रतियोगी अपनी परफॉर्मेंस से इसमें एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे। मगर कौन प्रतियोगी किस गाने पर परफॉर्म करेगा? साथ ही इस सीजन का विनर कौन होने वाला है? चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब।

बिग बॉस सीजन 16 का ग्रांड फिनाले एपिसोड कलर्स टीवी पर और वूट मोबाइल एप्लिकेशन पर रविवार रात 7 बजे से प्रसारित किया जाएगा। बिग बॉस सीजन 16 के ग्रांड फिनाले एपिसोड में प्रतियोगी एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, शालीन, शिव ठाकरे एवं प्रियंका चहर चौधरी के परफॉर्म करने की खबर है। प्रत्येक प्रतियोगी को उसके नेचर और बिग बॉस के घर में उसके सफर के हिसाब से ही गाना दिया गया है। लिहाजा परफॉर्मेंस देखने के साथ ही साथ आप बिग बॉस के घर में उस प्रतियोगी के सफर को रिकॉल भी कर पाएंगे। अर्चना गौतम जहां 'बिजली गिराने मैं हूं आई' सॉन्ग पर परफॉर्म करेंगे वहीं शालीन 'बिजली बिजली' गानें पर ठुमके लगाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही बात करें एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की परफॉर्मेंस के बारे में तो खबर है कि स्टैन अपना कोई रैप परफॉर्म करते दिखाई दे सकते हैं। स्टैन के प्रशंसकों के लिए फिनाले एपिसोड में इससे बड़ा तोहफा कुछ भी नहीं हो सकता था। शिव ठाकरे 'भवानी' सॉन्ग पर परफॉर्म कर सकते हैं। वहीं प्रियंका चहर चौधरी किसी बॉलीवुड आइटम नंबर पर ठुमके लगाती दिखाई दे सकती हैं।

शिव नहीं इस कंटेस्टेंट को मिला 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर

राखी सावंत के पति पर दर्ज हुआ रेप का मुकदमा, इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की दी धमकी

अचानक इतना बिगड़ गया रुबीना दिलैक का चेहरा, देखकर फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -