बिग बॉस में पहुंचे कियारा-विक्की कौशल, मचा धमाल
बिग बॉस में पहुंचे कियारा-विक्की कौशल, मचा धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 16 दिसंबर का एपिसोड शुक्रवार के वार के नाम रहा। शो के आरम्भ में अर्चना सौंदर्या से बात करती हैं कि घर में एक और ग्रुप बन गया है। टीना, शालीन, विकास ,प्रियंका एवं अंकित का। वहीं टीना और शालीन प्रियंका, सौंदर्या और अर्चना की लड़ाई के बारे में चर्चा करते हैं। शालीन इस बारे में कुछ बोलते हैं तो विकास उन्हें टोक देते हैं तथा बोलते हैं कि वो जो भी समझते हैं वो गलत है।

घर में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी आरजे बनकर प्रतियोगियों से बात करते हैं। विक्की कौशल बोलते कि आज हम आपके घर में आकर सबका मनोरंजन करना चाहते हैं। इसके बाद बजर को लेकर कियारा शालीन को छेड़ती हैं तथा उनके लिए गाना भी चलाती है कि 'मैं हूं वो जीरो...' सभी प्रतियोगी खूब मस्ती करते हैं। इसके बाद विक्की कौशल स्टेन से बात करते हैं तथा बोलते हैं कि तुम्हारा बोलने का अंदाज हमें बहुत पसंद आता है। कियारा बोलती हैं कि जब विकास लेट आता है तो मैं उसे ए शेमडी बोलती हूं। तत्पश्चात, विक्की और कियारा प्रतियोगियों से सवाल-जवाब भी करते हैं साथ ही गाना भी डेडिकेट करते हैं। इसके बाद विक्की एवं कियारा घर के भीतर भी जाते हैं तथा अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का प्रमोशन करते हुए प्रतियोगियों को बिग बॉस एंथम पर हुक स्टेप भी सिखाते हैं।

कियारा एवं विक्की सलमान खान के साथ स्टेज पर भी अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के बिजली गाने पर खूब डांस करते हैं। तत्पश्चात, विक्की और कियारा प्रतियोगियों के बारे में भी बात करते हैं। इसके बाद वे रेडियो जॉकी बनकर गाने प्ले कर सलमान खान को उन्हें अपने फेवरेट को डेडिकेट करने के लिए कहते हैं। इसके बाद कियारा सलमान के गाने प्ले कर उन्हें डांस स्टेप भी सिखाती हैं।

शॉकिंग! बिग बॉस से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोए 'छोटा भाई जान'

बेहद जबरदस्त है सचिन श्रॉफ और जूही परमार की लव स्टोरी, पहली डेट पर हो गए थे एक-दूसरे से गुस्सा

KBC में हुआ कुछ ऐसा जो नहीं हुआ पहले कभी, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -