'आधी रात को कोई लात मार देगा...', इस एक्ट्रेस ने उड़ाया अब्दू रोजिक का मजाक, भड़के लोग
'आधी रात को कोई लात मार देगा...', इस एक्ट्रेस ने उड़ाया अब्दू रोजिक का मजाक, भड़के लोग
Share:

दुनिया के सबसे छोटे गायक अब्दू रोजिक इस वक़्त देशभर के लोगों के पसंदीदा बने हुए हैं। बिग बॉस में अब्दू को देखकर दर्शकों को बहुत मजा आ रहा है। अब्दू के क्यूट और एडोरबेल अंदाज पर प्रशंसक फिदा हैं। ऐसे में अब्दू के साथ किसी भी प्रकार की बदसलूकी प्रशंसक बिल्कुल बर्दाश्त कर रहे हैं। यही कारण है कि अब्दू का मजाक उड़ाने पर बिग बॉस प्रशंसकों ने पॉलिटिशियन और अभिनेत्री अर्चना गौतम की क्लास लगा दी है। 

दरअसल, शो के ग्रैंड प्रीमियर के दिन जब सभी प्रतियोगी घर में एंट्री लेने के बाद लिविंग रूम में बैठे थे तो इस के चलते अर्चना ने अब्दू के छोटे कद का मजाक उड़ाया। अर्चना ने अब्दू की हाइट का मजाक उड़ाते हुए कहा- अरे यह दिखता ही नहीं है मुझे। अर्चना ये भी बोलती हैं कि अच्छा है उन्होंने अलग बेड ले लिया नहीं तो कोई उन्हें आधी रात को लात मार देता। अर्चना ये बोलने के पश्चात् जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

हालांकि, अब्दू ठीक से अर्चना की बातें समझ नहीं पाते हैं, क्योंकि उन्हें हिंदी अधिक नहीं आती है। मगर नन्हे से अब्दू की हाइट का यूं मजाक उड़ाने पर लोग अर्चना पर भड़क रहे हैं तथा उन्हें तमीज में रहने की हिदायत दे रहे हैं। कई लोगों ने तो अर्चना को शो से बाहर करने की डिमांड करनी भी आरम्भ कर दी है। एक शख्स ने अर्चना को लताड़ते हुए कहा- ये पथेटिक है। अजीब गंवार लग रही है। कभी हाइट का मजाक उड़ा रही है, कभी गोदी में उठाना है। अर्चना को अब्दू को उसी प्रकार ट्रीट करना चाहिए जैसा वो दूसरे प्रतियोगियों को कर रही है। इसी तरह कई लोगों ने ट्वीट कर अर्चना को लताड़ लगाई है।

बिग बॉस में पहुंची सलमान खान की पत्नी! हैरान हुए फैंस

मात्र 18 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचा ली थी शादी, कई फिल्मों में आ चुकी है नजर

एक्ट्रेस बनने से पहले ये काम करती थी श्वेता तिवारी, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -