विशाल के लिए इन 2 कंटेस्टेंट्स से भिड़ीं शमिता, मचा जबरदस्त बवाल
विशाल के लिए इन 2 कंटेस्टेंट्स से भिड़ीं शमिता, मचा जबरदस्त बवाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दिवाली वीक बहुत जबरदस्त सिद्ध हो रहा है। शो में रोजाना नए-नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। घर में प्रतियोगियों के बीच की इक्वेशंस भी हर गुजरते दिन के साथ बदलते हुई दिखाई दे रही हैं। पिछले दिन के एपिसोड में शो के एक्स प्रतियोगियों ने घरवालों की खूब क्लास लगाई तथा गेम में उनकी कमियां बताईं। इस के चलते कुछ प्रतियोगी अपनी नाराजगी व्यक्ति करते हुए भी देखे गए। 

वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी एवं शमिता के बीच के रिश्ते भी खराब होने लगे हैं। बता दे कि शमिता शेट्टी विशाल को अपना भाई मानती हैं। पिछले दिन के एपिसोड में शमिता विशाल के लिए करण कुंद्रा एवं तेजस्वी से भिड़ते हुए दिखाई दी। दरअसल, शमिता को लगता है कि विशाल जब भी बात करते हैं तो करण एवं तेजस्वी भद्दे एक्सप्रेशंस देते हैं, जो शमिता को कतई गंवारा नहीं हुआ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अफसाना खान को लगता है कि करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश से प्यार हो गया है। अफसाना शमिता से यह कहते हुए नजर आई कि करण को तेजस्वी से प्यार हो गया है। दोनों की एक ही प्लेट में खाते हैं तथा नहाने भी एक ही समय पर ही जाते हैं। वही तेजस्वी एवं करण कि रिलेशनशिप सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। ऐसे में जय तेजस्वी से पूछते नजर आई कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए, जिसपर तेजस्वी ने कहा कि उनका मिस्टर राइट 40 होना चाहिए, अधिक लंबा नहीं होना चाहिए तथा दिल का अच्छा होना चाहिए। रश्मि देसाई ने शो में एंट्री करके जय भानुशाली एवं तेजस्वी को आईना बताया। जय से रश्मि ने बोला का वो मजबूत खिलाड़ी हैं, मगर उनका कोई ओपिनियन नहीं नजर आ रहा है।

अभिनय से दूर रोशनी चोपड़ा अब कर रही हैं ये काम

Halloween 2021: आधी रात सड़क पर चुड़ैल बनकर निकली ये मशहूर अभिनेत्री

'मैं अब ऐसे खुलासे करूंगी कि...', Bigg Boss 15 से बेघर होते बोली अकासा सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -