BB15 की ट्रॉफी के अलावा तेजस्वी ने जीते इतने लाख रुपए, मिला इस मशहूर शो का ऑफर
BB15 की ट्रॉफी के अलावा तेजस्वी ने जीते इतने लाख रुपए, मिला इस मशहूर शो का ऑफर
Share:

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का विनर जनता के सामने आ चुका है। जी हाँ, जनता के सबसे ज्यादा वोटों के साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीत चुकी हैं। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में आए हुए वोटों की बात करें तो प्रतीक सहजपाल को जनता के 24 प्रतिशत वोट मिले तो तेजस्वी प्रकाश को सबसे ज्यादा यानी 26 प्रतिशत वोट मिले। शमिता शेट्टी के एविक्ट होने के बाद करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच ट्रॉफी के लिए मुकाबला देखने को मिला। हालाँकि बतौर विनर देखे जाने वाले करण कुंद्रा शो के दूसरे रनर अप घोषित कर दिए गए।

आप सभी को बता दें कि बीते कल तेजस्वी ने बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 40 लाख रूपए भी जीत लिए हैं। वैसे तो बिग बॉस के विनर को मिलने वाली जीत की रकम 50 लाख थे लेकिन निशांत भट के 10 लाख के साथ खेल क्विट करने की वजह से विनर को 40 लाख रूपए मिले। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने से पहले ही तेजस्वी प्रकाश ने कहा था कि 'उन्हें हारना पसंद नहीं हैं।'

वहीं जो उन्होंने शुरुआत में कहा था वह करके दिखाया हैं। वैसे जल्द ही तेजस्वी प्रकाश कलर्स टीवी और एकता कपूर की मशहूर फ्रैंचाइजी नागिन में प्रमुख किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिलहाल उनकी ख़ुशी वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि तेजस्वी इस खिताब को जीतने के बाद बेहद खुश और खिलखिलाती हुई नजर आईं। तेजस्वी ने इस पूरे सीजन बेहतरीन खेल दिखाया था। उनके साथ करण कुंद्रा भी फाइनल में गए थे लेकिन जीत तेजस्वी की हुई और इस समय उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी

फूट-फूटकर रोती दिखीं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख चिंता में पड़े फैंस

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -