बिग बॉस 15 में शामिल होने को लेकर मोहसिन खान ने किया ये बड़ा खुलासा

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी समाप्त होने के पश्चात् अब बिग बॉस 15 को लेकर शानदार बज बना हुआ है। शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर रोज नए-नए स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही में ऐसी जानकारियां सामने आई थीं कि ये रिश्ता का क्या कहलाता है फेम अभिनेता मोहसिन खान को सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है। अब इन खबरों पर मोहसिन खान की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

वही मोहसिन खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर खबर दी है कि वो बिग बॉस 15 में सम्मिलित नहीं हो रहे हैं। उन्होंने इसकी वजह भी प्रशंसकों को बताई है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा करके मोहसिन ने बताया, "मेरे बिग बॉस में शामिल होने की सभी खबरें सच नहीं हैं। यार मैं इसके लिए काफी शर्मीला हूं।"

इसके साथ ही मोहसिन खान पिछले लंबे वक़्त से चर्चाओं में बने हुए हैं। खबरें हैं कि मोहसिन खान ये रिश्ता शो छोड़ रहे हैं। स्पॉटबॉय को सूत्रों ने कहा था, "ये रिश्ता के लीड स्टार्स मोहसिन खान तथा शिवांगी जोशी अक्टूबर के पहले सप्ताह में शो को छोड़ रहे हैं। निर्माताओं ने उनके किरदारों के साथ अब तक कई एक्सपेरिमेंट किए हैं। इसलिए अब एक नई स्टोरीलाइन स्टार्ट करना चाहते हैं।" बता दे कि बिग बॉस 15 2 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर आरम्भ होने जा रहा है। कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए प्रोमो में हम शो की ऑन एयर डेट देख सकते हैं। 2 अक्टूबर को लेकर सलमान खान के प्रशंसक बहुत अधिक उत्साहित हैं।

अक्टूबर की इस तारीख से शुरू होने जा रहा है बिग बॉस 15

बिग बॉस OTT की ट्रॉफी लेकर घर लौटीं दिव्या अग्रवाल का अनोखे तरीके से हुआ स्वागत

कुमकुम भाग्य की ये मशहूर एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस 15 का ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -