बिग बॉस के ‘फैमिली स्पेशल’ में कंटेस्टेंट से मिलने आएँगे ये स्टार्स
बिग बॉस के ‘फैमिली स्पेशल’ में कंटेस्टेंट से मिलने आएँगे ये स्टार्स
Share:

देश के सबसे और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में नए ट्विस्ट की तैयारी चल रही है। शो में अब बिग बॉस के घर के प्रतियोगियों से मिलने उनके असल ‘घरवाले’ पहुंचेंगे। दरअसल, बिग बॉस 15 के घर में अब ‘फैमिली स्पेशल’ एपिसोड की तैयारी चल रही है। घर में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश से लेकर रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले के स्टार्स दोस्त उनसे मिलने घर आएंगे। वहीं खबर ये भी है कि इस के चलते शो में कुछ ऐसे प्रतियोगी भी होंगे जिनकी ओर से कोई शो पर नहीं आएगा।

द खबरी के अनुसार, शो में करण कुंद्रा से मुलाकात करने शो के भीतर दिव्या अग्रवाल आएंगी। तो वहीं बिग बॉस के घर में तेजस्वी प्रकाश से मुलाकात करने कश्मीरा शाह आएंगी। प्रतीक सहजपाल के लिए बाहर से काम्या पंजाबी घर के भीतर आएंगी। शमिता शेट्टी से मुलाकात करने बाहर से विशाल कोटियान आएंगे। देवोलीना के लिए विशाल सिंह घर के भीतर आएँगे। राखी सावंत से राहुल महाजन मुलाकात करने पहुंचेंगे। रश्मि देसाई से मिलने घर के भीतर आएंगी देबोलीना बनर्जी तथा अभिजीत बिचुकले से मिलने उनकी वाईफ बिग बॉस के घर के भीतर आएंगी।

हालांकि खबर ये भी है कि प्रतीक के लिए घर के भीतर आने वालीं काम्या पंजाबी का घर में आना रद्द हो गया है। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि उनकी सेहत ठीक नहीं है जिसके कारण वह शो के इस एपिसोड का भाग नहीं बन पाएंगी। दरअसल, काम्या ने स्वयं अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की खबर दी कि वह शो पर नहीं जा पाईं। क्योंकि उनको बुखार आ गया था। काम्या ने इस दौरान बोला- ‘मुझे पता है कि आपकी शुभकामनाएं हमेशा मेरे साथ हैं तथा प्रतीक के साथ हैं। मैं जा नहीं पाई तो क्या हुआ, हम बाहर से अपने सपोर्ट में कोई कमी नहीं रखेंगे।’

कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- 'ब्रेस्टफीड कराने में हो रही दिक्कत'

'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हो जाएंगे हैरान, यहां देंखे झलक

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -