BB15 PROMO: सलमान लगाएंगे अफ़साना की क्लास लेकिन मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस 15 के दूसरे वीकेंड का वार में धमाका होने वाला है. इसी धमाके का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी को बेताबी है दूसरा वीकेंड का वार देखने की जो आज यानी शनिवार 16 अक्टूबर को प्रसारित होगा. बीते हफ्ते, होस्ट सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाई थी और अब इस हफ्ते सिंगर अफसाना खान को सलमान निशाने पर लेंगे। जी दरअसल आज वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान, अफसाना खान द्वारा शमिता शेट्टी पर किए गए ऐज शेमिंग और बॉडी शेमिंग कमेंट्स पर खूब भड़कने वाले हैं। वह अफसाना पर इतना नाराज होंगे कि उनको सुपरस्टार ऑफ द सीजन का खिताब तक दे देंगे।

इस दौरान शो में सलमान, शमिता के लिए इस्तेमाल किए गए शब्दों को दोहराएंगे और सबके सामने बताएंगे कि अफसाना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता के लिए 'बुढ़ी औरत', 'घर बैठने का टाइम है तेरा' और 'घटिया औरत' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। हाल ही में एक प्रोमो आया है और इस प्रोमो में सलमान खान, अफसाना से पूछते दिख रहे हैं कि किसी के भी कैरेक्टर को तय करने वाली वो कौन होती हैं। वहीं उनको जवाब में अफसाना ने कहा कि, 'आप बड़े है...' हालाँकि सलमान ने बीच में ही ये कहते हुए बात काट दी कि- 'नहीं, नहीं, मैं बुढ़ा हूं।' इस दौरान अफसाना ने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि 'वो उस वक्त गुस्से से भरी हुई थीं।'

 

यह सुनकर सलमान ने उनसे पूछा कि 'क्या वह गुस्सा होने पर कुछ भी कर सकती हैं?' इस दौरान ही सलमान खान अफ़साना को बताएंगे कि उनकी आवाज तो निकलती ही है साथ-साथ वो अपने हाथ भी खूब चलाती हैं। यह सब सुनकर जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन और शमिता शेट्टी होस्ट सलमान के साथ अपनी सहमति जाहिर करेंगे। इसी बीच सलमान खान अफसाना को कहेंगे कि 'मेरा चॉइस होता तो मैं आपको घर से बेघर कर देता है।' यह सुनकर अफसाना कहेंगी कि वह बाहर जाने के लिए तैयार हैं। वहीं अफ़साना का यह रैवया देख सलमान गुस्से में आ जाते हैं और चिल्लाते हुए अफसाना कहकर खुद को रोक लेते हैं।

BB15: शेफाली जरीवाला ने दी जय को ऐसी सलाह कि भड़क पड़ी माही विज

BB15: वीकेंड का वार में बेघर होगा यह कंटेस्टेंट!

टास्क के दौरान अफसाना खान ने फाड़ डाली अकासा की शर्ट, और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -