बिग बॉस 15 में धमाल मचाएंगी रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे!
बिग बॉस 15 में धमाल मचाएंगी रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे!
Share:

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 को लेकर लोग बहुत उत्साहित हैं। सभी जल्द से जल्द शो को देखना चाहते हैं और शो के कंटेस्टेंट के नाम भी जानना चाहते हैं। वैसे शो को हर बार सलमान खान होस्ट करते हैं और इसी के चलते शो को खूब ज्यादा पसंद किया जाता है। अब सामने आने वाली खबरों की मानें तो पंद्रहवें सीजन के लिए शो के मेकर्स ने अब सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में पहला नाम रिया चक्रवर्ती और दूसरा नाम अंकिता लोखंडे का है।

जी हाँ, इन दोनों को ही शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया गया है। आप सभी को बता दें कि एक मशहूर वेबसाइट ने यह खुलासा किया है। मिली जानकारी के तहत बिग बॉस के मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए रिया चक्रवर्ती से संपर्क किया है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगर रिया शो में एंट्री के लिए तैयार होती हैं तो मेकर्स अंकिता लोखंडे को भी शो में बुलवाएंगे। जी दरअसल यह दोनों अदाकारा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

इस वजह से दोनों ही अदाकारा एक साथ बिग बॉस के घर के अंदर आती हैं तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला एक बार फिर चर्चा का हिस्सा बन सकता है। इसके अलावा सुशांत को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। वैसे इन दोनों अदाकाराओं के नाम के अलावा शो के लिए दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट को भी अप्रोच किया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, निकेतन धीर और अभिजीत सावंत जैसे कई नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अब यह देखना होगा कि आखिर कौन-कौन होगा बिग बॉस 15 का हिस्सा।

'16 साल से बिहार के सीएम हैं, फिर भी इलाज के लिए दिल्ली जा रहे', नितीश कुमार पर राजद का तंज

सीएम अमरिंदर सिंह को सोनिया का सख्त आदेश, कहा- 8 माह में पूरा कर लें ये काम

महाराष्ट्र के पालघर में आज आया 3।7 तीव्रता का भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -