'बिग बॉस 15' में एंट्री लेने जा रही है भोजपुरी की ये मशहूर अभिनेत्री! लगेगा जबरदस्त तड़का
'बिग बॉस 15' में एंट्री लेने जा रही है भोजपुरी की ये मशहूर अभिनेत्री! लगेगा जबरदस्त तड़का
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के टेलीविज़न रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में इस वक़्त हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार तो शो की टीआरपी हर बीतते दिन के साथ कम होती जा रही है। ऐसे में निर्माताओं की समस्या भी बढ़ती जा रही हैं। इसलिए लोगों की शो में इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए निर्माता बिग बॉस 15 में शॉकिंग एविक्शन तथा वाइल्डकार्ड एंट्री की प्लानिंग कर रहे हैं। 

वही अब ताजा अपडेट के अनुसार, भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री संभावना सेठ शो का भाग बन सकती हैं। अभिनेत्री ने शो में एंट्री करने पर अपनी चुप्पी भी तोड़ दी है। अपने एक इंटरव्यू में संभावना सेठ ने बिग बॉस 15 का भाग बनने की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। अभिनेत्री ने कहा, 'मैं इस वीकेंड घर में एंट्री नहीं कर रही हूं। ये सिर्फ अफवाहें हैं।'

हालांकि जब अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है, तो संभावना सेठ ने उत्तर देते हुए कहा कि ये बातें सभी को बताना सही नहीं है। संभावना को बिग बॉस 2 में देखा गया था। संभावना सेठ के अतिरिक्त पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया का नाम भी शो में चैलेंजर के तौर पर भाग लेने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि पवित्रा पुनिया ने इस की खबरों पर बयान जारी करते हुए बताया कि वो शो में भाग नहीं ले रही हैं। आपको याद दिला दें कि पारस एवं पवित्रा बिग बॉस 14 में दिखाई दिए थे। 

बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं प्रीति जिंटा, इस फिल्म में आएंगी नजर!

जन्मदिन के बाद सुष्मिता सेन ने किया अपनी सर्जरी का खुलासा, छोटे करवाए बाल

इस दिन रिलीज होगा शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -