देवोलीना-रश्मि के बीच हुआ झगड़ा, क्या टास्क के कारण टूट जाएगी दोस्ती?
देवोलीना-रश्मि के बीच हुआ झगड़ा, क्या टास्क के कारण टूट जाएगी दोस्ती?
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इस वक़्त जबरदस्त ड्रामा हो रहा है। फिनाले में जाने के हर कोई पूरा दम लगा रहा है। इस टास्क में नॉन वीआईपी को प्रत्येक राउंड के बार डिसाइड करना है कि वह किस वीआईपी मेंबर को फिनाले में देखना चाहते हैं। इस टास्क के कारण वीआईपी मेंबर्स के बीच भी दरार आ गई है। शो में बेस्टफ्रेंड कही जाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी एवं रश्मि देसाई के बीच भी विवाद होने वाला है।

रश्मि देसाई एवं देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 का भाग साथ में बनी थीं। इस सीजन से ही दोनों अच्छी फ्रेंड्स बन गई थीं। उनकी ये मित्रता शो के बाहर भी रही तथा इस सीजन में भी दोनों साथ में आई हैं तथा एक-दूसरे का समर्थन करती दिखाई देती हैं। लेकिन अब दोनों की मित्रता में दरार आ गई है। कलर्स टेलीविज़न ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो साझा किया है जिसमें दोनों लड़ाई करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही वीडियो में देवोलीना रश्मि से आकर बोलती हैं कि यदि तुम्हे मुझपर इतना विश्वास है तो क्यों बार-बार आकर पूछती हो कि कौन क्या कह रहा है। जिसके उत्तर में रश्मि बोलती हैं कि यदि मेरे फ्रेंड्स यहां बन रहे हैं उसके कारण मुझपर ट्रस्ट इशू हो रहे हैं तो इसका मतलब है कि आपमें खोट है। वही इस के चलते रश्मि देवोलीना से बोलती हैं कि जिनके मन में चोर होता है वो ही पीछे से बात करते हैं तथा हमला भी करते हैं। जिसके पश्चात् देवोलीना बोलती हैं कि क्योंकि उमर तुम्हे आकर गले लगा रहा था और सेलिब्रेट कर रहा था। उमर का नाम सुनकर रश्मि को गुस्सा आ जाता है तथा वह बोलती हैं कि हर बात उमर पर लेकर क्यों चली जाती हो यहां खड़ी है ना रश्मि देसाई उससे बात करो। देवोलीना बोलती हैं कि तुम बहुत सेफ खेल रही हो। इसके उत्तर में रश्मि बोलती हैं कि मुझे भी नजर आ रहा है मुझे साइड लाइन किया हुआ है।

विक्की-कैटरीना की शादी के बीच एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, क्या शादी में हो रहे है शामिल?

इस डिजाइनर ने डिजाइन किया कैटरीना कैफ का वेडिंग लहंगा, दुल्हन के जोड़े में देख हो जाएंगे दीवाने

संगीत में जमकर नाची कैटरीना, विक्की कौशल से 'आइटम सांग' पर करवाया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -