क्या बिग बॉस 15 में होगी शहनाज गिल की एंट्री? शो के मेकर्स ने किया ऑफर

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 की प्रतियोगी शहनाज गिल अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् से बहुत टूट सी गई हैं तथा अकेली भी पड़ चुकी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत को 3 महीने हो चुके हैं। मगर शहनाज गिल अभी भी नॉर्मल नहीं नजर आ रही हैं। शहनाज गिल की फोटोज को देख इस बात का अच्छे से अनुमान लगाया जा सकता है कि अभी भी अभिनेत्री सिद्धार्थ के जाने के गम से नहीं उबरी हैं।

ताजा रिपोर्ट कि मानें तो बिग बॉस 15 में शहनाज गिल नजर आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल को बिग बॉस 15 के निर्माताओं ने अप्रोच किया है। दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि बिग बॉस के निर्माता चाहते हैं बतौर मेहमान शहनाज गिल शो का भाग बनें। हालांकि शहनाज गिल ने अभी तक शो के निर्माताओं के इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया है।

वही अब अभिनेत्री बिग बॉस के इस ऑफर को अपनाती हैं तथा ठुकरा देती हैं ये तो आने वाला समय ही बताएगा। यदि शहनाज गिल इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लेती हैं तो एक बार फिर से बिग बॉस में अभिनेत्री को देखा जाएगा। बिग बॉस 13 में शहनाज एवं सिद्धार्थ दिखाई दिए थे। ये सीजन बहुत सुपरहिट सिद्ध हुआ था। बिग बॉस 13 में ऑडियंस ने सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल की जोड़ी को बहुत पसंद किया था। इतना ही नहीं बल्कि प्रशंसक तो इन्हें सिडनाज कहकर बुलाने लगे थे। शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस ओटीटी में भी मेहमान के रूप में पहुंचे थे। तत्पश्चात, सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने टीवी जगत को भीतर से झकझोर कर रख दिया। अब शहनाज गिल दोबारा अपने रुटीन लाइफ में वापस आने का प्रयास कर रही हैं।

PROMO: कपिल ने खुद को बताया गरीब तो आयुष्मान बोले- 'ऐसी गरीबी भगवान सबको दे'

शादी की चौथी सालगिरह पर हर्ष ने दी भारती को बधाई

'इस मामले में लंदन, न्यूयॉर्क और पेरिस से बहुत आगे है दिल्ली..', CM केजरीवाल का बड़ा दावा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -