बिग बॉस 15: अचानक बिगड़ी तेजस्वी प्रकाश की तबियत, करण कुंद्रा का हुआ बुरा हाल

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की फ्रेंडशिप लोगों को बहुत पसंद आ रही है। पिछले कुछ वक़्त में करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की मित्रता बहुत आगे बढ़ चुकी है। पिछले एपिसोड में तो करण कुंद्रा ने इस बात की घोषणा कर दी थी कि वो तेजस्वी प्रकाश को पसंद करते हैं।

वही इसी बीच करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वीडियो में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश को गोद में उठाए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो बिग बॉस 15 के कैप्टेंसी टास्क का है। टास्क के चलते तेजस्वी प्रकाश की तबियत बिगड़ गई। ऐसे में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश का ख्याल रखते दिखाई दिए। करण कुंद्रा ने बिना देर किए तेजस्वी प्रकाश को अपनी गोद में उठा लिया। तत्पश्चात, बिग बॉस ने तेजस्वी प्रकाश के लिए घर में डॉक्टर भेजा।

वही दूसरी तरफ घर में राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई है, राजीव घर में आते ही सबके साथ घुल-मिल गए। राजीव ने घर में एंट्री करते ही शमिता को विशाल से सतर्क रहने की सलाह दी। राजीव ने शमिता से बोला कि वो गेम में आगे बढ़ने के लिए उनका उपयोग कर रहे हैं। राजीव ने यह भी बताया कि विशाल धोखेबाज हैं तथा उनपर विश्वास नहीं किया जा सकता है। राजीव की बातें सुनकर शमिता बहुत दुखी दिखाई दी। वही ऐसे में विशाल कोटियन, सिम्बा नागपाल तथा अकासा सिंह, इस सप्ताह ये तीनों ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। 

तलाक के बाद इस अभिनेत्री को हो गई बड़ी बीमारी, खुद किया खुलासा

'बिग बॉस 15' में आया ट्विस्ट, कई रिश्तों में पड़ी दरार तो कई हुआ प्यार का इजहार

करवा चौथ पर दुल्हन बनी राखी सावंत, यूजर्स बोले- 'पति कहाँ है?'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -