बिग बॉस 15 में नजर आ सकती है तारक मेहता... शो की ये मशहूर एक्ट्रेस, ख़ुशी से झूमे फैंस
बिग बॉस 15 में नजर आ सकती है तारक मेहता... शो की ये मशहूर एक्ट्रेस, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 आरम्भ होने से पहले ही चर्चाओं में है। शो के प्रतियोगियों को लेकर प्रतिदिन नए अपडेट्स आ रहे हैं। इस बार जिन स्टार्स के नाम शो में सम्मिलित होने के लिए आ रहे हैं उससे प्रशंसक शो को लेकर और उत्साहित हो रहे हैं। अब जो नया नाम सामने आ रहा है वो है निधि भानुशाली। निधि ने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू की भूमिका निभाई थी। प्रशंसक सोनू की भूमिका में उन्हें पसंद भी करते हैं। निधि का नाम सामने आने के पश्चात् से प्रशंसक बहुत खुश हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने उन्हें बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभी निधि की ओर से इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। बता दें कि निधि ने वर्ष 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था। निधि ने शो छोड़ने का कारण अपनी पढ़ाई बताई थी। निधि का कहना था कि वह शो के कारण अपनी पढ़ाई में ध्यान नहीं दे रही हैं।

वही निधि फिर सोशल मीडिया पर सक्रीय हुईं। अब वह अपनी बोल्ड तस्वीरों तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। निधि इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं तथा प्रशंसक उनके इस अवतार को बहुत पसंद कर रहे हैं। अब यदि निधि बिग बॉस में आती हैं तो देखते हैं वो अपने बोल्ड अवतार से क्या तहलका मचाएंगी। अब तक शो में जिन स्टार्स के भाग लेने के नाम सामने आए हैं उनमें अर्जुन बिजलानी, अमित टंडन, दिशा वकानी, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, जेनिफर विंगेट, अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, निकेतन धीर, निया शर्मा तथा अभिजीत सावंत सम्मिलित हैं।

दोबारा लौटी गोपी बहू और कोकीलाबेन की जोड़ी, ट्रोल होने पर कही यह बात

कॉमेडियन सुगंधा-संकेत की शादी को हुए तीन महीने, एक-दूजे को दी बधाई

अनीता हसनंदानी के पति सहित ये कंटेस्टेंट मचाएंगे बिग बॉस 15 में धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -