बिग बॉस 15 में धमाल मचाएगा ये कॉमेडियन!
बिग बॉस 15 में धमाल मचाएगा ये कॉमेडियन!
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन जल्द आने वाला है। ऐसे में शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही है। अब तक शो के कंटेस्टेंट्स के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, हालाँकि कुछ भी ऑफिसियल नहीं हो पाया है। अब इसी बीच एक चौकाने वाला नाम सामने आया है जो बिग बॉस 15 में नजर आ सकता है।

जी दरअसल हम बात कर रहे हैं मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की। खबरों के अनुसार उनको भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि मेकर्स चाहते हैं कि सुनील इस शो का हिस्सा बनें और उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर से बात भी की है। हालांकि अब तक यह सही से नहीं पता चल पाया है कि सुनील शो का हिस्सा होंगे भी या नहीं? वैसे अगर सुनील इस शो का हिस्सा बनेंगे तो दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट जरूर मिलेगा और शो देखने वालों की संख्या में भी इजाफा हो सकता है।

आज तक सुनील ने गुत्थी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकु देवी के किरदार से सभी को खूब हंसाया है और अब बिग बॉस 15 में उनका आना और मजेदार होगा। वैसे सुनील के अलावा हर्षद चोपड़ा का नाम भी सामने आ चुका है। खबरें हैं कि वह भी इस सीजन का हिस्सा बनेंगे। जी हाँ, उन्हें भी शो का ऑफर मिला है, हालांकि इस मामले में अभी तक एक्टर का शो के मेकर्स की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

ब्लिंकन का बड़ा बयान, कहा- "ईरान के साथ बातचीत जारी रखने..."

आंध्र प्रदेश में कोरोना का कहर, 24 घंटों में 2 हजार से अधिक मामले आए सामने

हुजूरबाद में टीआरएस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई जमकर झड़प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -