'बिग बॉस 15' में प्रतीक-निशांत संग होगी 'BB OTT' के इस कंटेस्टेंट की एंट्री

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल के बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म प्रतियोगी बनने के पश्चात् निशांत भट्ट के शो का भाग बनने की बात सामने आई थी। अब नई रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी से 2 नहीं बल्कि 3 प्रतियोगी सलमान खान के शो में एंट्री करेंगे। खबरें हैं कि प्रतीक एवं निशांत के साथ शमिता शेट्टी भी एक बार फिर बिग बॉस 15 में सम्मिलित होंगी। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शमिता शेट्टी सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में सम्मिलित होंगी। ये तो पहले ही स्पष्ट हो गया था कि बिग बॉस ओटीटी के कुछ प्रतियोगी सलमान खान के शो में एंट्री करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 15 में बिग बॉस ओटीटी के तीन बेहतरीन प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट तथा शमिता शेट्टी एक बार फिर अपने गेम से दर्शकों के दिल जीतते हुए नजर आएँगे। ये तीनों प्रतियोगी बिग बॉस 15 के नए प्रतियोगियों के साथ शो में जबरदस्त एंट्री करेंगे। 

वही बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जीतने की रेस से स्वयं को बाहर करके प्रतीक बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म प्रतियोगी बन गए हैं। सूत्रों के अनुसार, "निशांत भट्ट एवं प्रतीक सहजपाल दोनों ही मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन में हैं। निशांत और प्रतीक दूसरे प्रतियोगियों के साथ बिग बॉस 15 में ग्रैंड एंट्री करेंगे। नए प्रतियोगी भी 21 सितंबर और 23 सितंबर से क्वारंटीन में रहेंगे।" नई रिपोर्ट्स की मानें तो शमिता शेट्टी भी इन दोनों के साथ शो में प्रवेश करेंगी। 

'बिग बॉस 15' में मचेगी जबरदस्त धूम, होगी इस मशहूर सिंगर की एंट्री

दिलजीत दोसांझ संग ‘हौंसला रख’ फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल

'सुपर डांसर चैप्टर 4' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -