टीवी पर बैन हो जाएगा इस बार का बिग बॉस, शो के पहले प्रोमो में सलमान खान ने किया खुलासा
टीवी पर बैन हो जाएगा इस बार का बिग बॉस, शो के पहले प्रोमो में सलमान खान ने किया खुलासा
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 के लिए प्रशंसक बेहद अधिक उत्साहित हैं। ईद के विशेष अवसर पर अभिनेता सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को ईदी देते हुए शो का पहला प्रोमो वीडियो साझा कर दिया है। वीडियो में सलमान खान अपने उसी चटपटे अंदाज में होस्ट करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

वही प्रोमो वीडियो में सलमान खान ने प्रशंसकों को कई संकेत भी दिए हैं मगर साथ ही साथ उनकी कुछ बातों में प्रशंसकों को कनफ्यूज भी कर दिया है। दरअसल सलमान खान ने प्रोमो वीडियो में बताया है कि इस बार का सीजन कुछ ऐसा होगा कि ये टेलीविज़न पर बैन ही हो जाएगा। सलमान खान द्वारा साझा किया गया बिग बॉस का ये पहला प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही वीडियो में सलमान खान ने बताया, 'इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टेलीविज़न पर तो बैन हो जाएगा।' इसके पश्चात् पीछे से एक वॉयस ओवर आता है जिसमें कहा गया है कि बिग बॉस के मजे लो फर्स्ट टाइम OTT पर वूट के साथ। टेलीविज़न से 6 सप्ताह पहले इसका प्रसारण OTT पर आरम्भ कर दिया जाएगा। जाहिर तौर पर निर्माता शो के माध्यम से एप्लिकेशन को प्रमोट करना चाह रहे हैं। वही वीडियो में आगे सलमान खान ने बताया, 'टेलीविज़न पर मैं होस्ट करूंगा। बूट में, सूट में, जिससे उससे पहले आप देखो वूट पर।' मतलब इससे एक बात तो स्पष्ट है कि इसे सलमान खान का OTT डेब्यू नहीं कहा जा सकता है।

Video: शूटिंग के बीच सिनेमेटोग्राफर के बालों से ‘जू’ निकालने लगे रणबीर कपूर

900 रुपये की बचत पर पाए LPG! IOC ने बताया बुकिंग का तरीका

सिद्धू के समर्थक विधायकों को क्लीन बोल्ड करने की तैयारी में कैप्टन अमरिंदर, खुलेंगी पुरानी फाइलें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -