बिग बॉस 15 का नया प्रोमो, आसिम की टांग खींचते दिखे सलमान
बिग बॉस 15 का नया प्रोमो, आसिम की टांग खींचते दिखे सलमान
Share:

बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आ चुका है और इस प्रोमो में होस्ट सलमान खान आसिम रियाज उनके भाई उमर रियाज के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह शो 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस शो के प्रोमो में अब धीरे-धीरे सलमान प्रतियोगियों को दर्शकों से मिलवाएंगे। फिलहाल इस नए प्रोमो यानि वीडियो में आसिम रियाज अपने भाई उमर रियाज का परिचय कराते हैं। आप सभी को बता दें कि उमर रियाज एक डॉक्टर हैं वह अभिनेता बनना चाहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप सभी जानते ही होंगे कि एक कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर नागपुर में बिग बॉस 15 के लॉन्च इवेंट के दौरान उनके नाम की घोषणा की गई थी। वहीं उमर के भाई आसिम रियाज ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था वहीं अब इस बार वह शो में उमर को इंट्रोड्यूस करने आए हैं। नए प्रोमो में सलमान खान को उमर के बारे में बात करते हुए आसिम की टांग खींचते हुए दिखाया गया है। आप देख सकते हैं सलमान खान आसिम से उमर के बारे में पूछते हैं कि, 'उनकी क्या कमजोरी है जो उन्हें बिग बॉस के घर में आगे बढ़ने से रोकेगी।'

इस पर आसिम जवाब देते है, 'वह एक इंसान है इसलिए उसके पास भावनाएं, गुस्सा दोनों है। वह घबरा रहा था मैंने उससे कहा कि यह सब कुछ प्रतिक्रिया का खेल है।' यह सुनने के बाद सलमान उन्हें चिढ़ाना शुरू कर देते हैं, ठीक वैसे ही जैसे वह बिग बॉस 13 में करते थे। इसके बाद सलमान को आसिम की नकल करते देखा जाता है जिसे देखकर आसिम, उमर जोर-जोर से हंसने लगते है। वैसे उमर एक अभिनेता भी हैं और उन्हें कुछ समय पहले ही दलजीत कौर और सबा खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

आतंकियों को पालने की सजा भुगत रहा पाकिस्तान, एक माह में हुए 35 आतंकी हमले, 52 मरे

उत्तर कोरिया के साथ सभी मुद्दों पर बात करने को तैयार अमेरिका: जेन साकी

जितनी बोस्टन शहर की आबादी, उससे ज्यादा लोग अमेरिका में 'कोरोना' से मर गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -