बिग बॉस 15 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे हैं सलमान खान, फिर भी नहीं है संतुष्ट
बिग बॉस 15 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे हैं सलमान खान, फिर भी नहीं है संतुष्ट
Share:

टीवी जगत चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन औपचारिक रूप से आरम्भ हो चुका है। उधर सलमान खान भी एक बार फिर से शो को होस्ट करने तथा प्रशंसकों को इस शो की रोलरकॉस्टर राइड पर ले जाने की तैयारी कर चुके हैं। शो को एमपी के सिवनी में मौजूद पेंच फॉरेस्ट में पेश किया जा चुका है। जहां शो के पुराने प्रतियोगियों में से देवोलीना भट्टाचार्जी तथा आरती सिंह जंगल एक्टिविटिज करती हुई नजर आई तथा शो के होस्ट सलमान खान भी वीडियो कॉल के माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस से जुड़े। 

दरअसल सलमान इन दिनों रशिया में टाइगर-3 की शूटिंग में बिजी हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते सलमान खान ने निर्माताओं से उनकी फीस बढ़ाने की मांग रखकर सबको हैरान कर दिया है। मीडिया से अपनी चर्चा के चलते सलमान खान ने अपनी बात सभी के सामने रखी तथा कहा कि आखिर क्यों उनकी फीस में इजाफा होना चाहिए। सलमान खान ने कहा कि उनके पास भी बच्चे और वृद्ध हैं, जिनका उन्हें ध्यान रखना होता है। उनकी मांग पूरी करनी होती है। ऐसे में उनकी भी फीस में इजाफा होना आवश्यक है।

दूसरी ओर खबरे हैं कि सलमान खान शो के इस सीजन के लिए पहले से ही जबरदस्त फीस चार्ज कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान शो के 14 सप्ताहों के लिए 350 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं। दरअसल सलमान खान को सीजन 4 से लेकर 6 तक प्रत्येक एपिसोड के लिए ढाई करोड़ रुपये की फीस दी गई थी मगर 7वें सीजन में उन्होंने अपनी फीस को बढ़ा दिया था।

बिग बॉस OTT को लेकर राकेश बापट ने किया ये बड़ा खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को ये स्पेशल चीज दिखाना चाहती है हिना खान, अभिनेता से है जुड़ी

बिग बॉस 15 से सामने आई बेहतरीन तस्वीरें, BB13 के ये कंटेस्टेंट्स आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -