शमिता शेट्टी को सलमान खान ने बताया फाइटर, कहा- शमिता बीते 25 सालों से इस इंडस्ट्री में...

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हफ्ते भर के धमाकेदार झगड़े एवं टास्क के पश्चात् सलमान खान ने प्रतियोगियों को उनके हिंसक व्यवहार के लिए शिक्षित किया। एक्टर-मेजबान ने शमिता शेट्टी के विरुद्ध अफसाना खान के दुर्व्यवहार के विरुद्ध भी स्टैंड लिया। वही शमिता के बारे में चर्चा करते हुए सलमान खान ने कहा, “शमिता बीते 25 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही है। वह अविश्वसनीय तौर पर कड़ी मेहनत कर रही है एवं लड़ रही है।”

वही सलमान खान का यह बयान तब आया जब अफसाना ने शब्दों के युद्ध के चलते एक्ट्रेस के करियर पर प्रश्न उठाया। इतना ही नहीं, अफसाना ने बिना किसी स्पष्ट वजह के उसके साथ धमकाने एवं फिजिकल होने का प्रयास किया। देश भर के फैंस इस बात से प्रभावित हुए कि कैसे शमिता ने सबसे तीव्र एवं कड़वी लड़ाई के चलते अपना संयम बनाए रखा।

आपको बता दें इससे पूर्व एक एपिसोड के चलते माइशा एवं प्रतीक के बीच चल रहे खूंखार दंगल नामक टास्क पर सबकी निगाहे थी। उस टास्क के चलते ही प्रतीक ने माइशा के सैंडिल को हानि पहुंचाई। माइशा इस बात पर बेहद इमोशनल हो गईं थी। इस बात को शमिता ने नोटिस कर लिया। शमिता को जब पता चला कि माइशा के माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे तथा उनके पास कोई ऐसा भी नहीं जो उनके लिए आवश्यक सामान पहुंचा सके। तब शमिता ने माइशा का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें अपनी सैंडिल दे दी। शमिता के कदम पर सिर्फ शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि शमिता और बिग बॉस के ज्यादातर प्रशंसकों को उनका ये व्यवहार पसंद आया है। सोशल मीडिया पर इस बात की बहुत चर्चा चल रही है। शमिता अब और मशहूर प्रतियोगी हो गयी हैं। आहिस्ता-आहिस्ता उनकी फैन फॉलोइंग में भी भारी इजाफा हो रहा है।

'बिग बॉस 15' से कटेगा इन दो कंटेस्टेंट का पता! होगा डबल एलिमिनेशन

'बिग बॉस 15' में हो सकती है इस हसीना की एंट्री, कई रियलिटी शोज में मचा चुकीं है हंगामा

विशाल कोटियन ने खींचे अफसाना खान के बाल! वीडियो देखकर खड़े हुए लोगों के रौंगटे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -