बिग बॉस 15 से सामने आई बेहतरीन तस्वीरें, BB13 के ये कंटेस्टेंट्स आए नजर
बिग बॉस 15 से सामने आई बेहतरीन तस्वीरें, BB13 के ये कंटेस्टेंट्स आए नजर
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 हम सभी के टेलीविज़न स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। शो में इस बार हटके थीम को चयनित किया गया है। बिग बॉस 15 के प्रतियोगी किसी आलीशान घर में नहीं बल्कि जंगल में रहने वाले हैं।  बिग बॉस 15 के अपने नए नियम होंगे तथा यहां जंगल में रहते हुए प्रतियोगियों को समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। यह रियलिटी शो एक प्रकार से सर्वाइवल पर आधारित होगा। 

वही बृहस्पतिवार शाम बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी एवं आरती सिंह शो के प्रोमोशनल ट्रिप पर निकली थीं। दोनों बिग बॉस की टीम के साथ एमपी के पेंच नेशनल पार्क पहुंचीं। इस नेशनल पार्क में देवोलीना तथा आरती संग बिग बॉस के क्रू मेंबर्स मस्ती करते एवं स्टंट करते दिखाई दिए। कुछ ने रस्सी के सहारे तालाब पार किया तो वहीं अभिनेत्रियों ने टेंट लगाने तथा आग जलाने जैसे काम किए।

साथ ही बिग बॉस के इस प्रोग्राम में देवोलीना और आरती ने शो के फाइनल प्रतियोगियों के नाम से भी पर्दा हटाया। उन्होंने बताया कि निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, उमर रियाज तथा डोनल बिष्ट शो के प्रतियोगी होंगे। वहीं होस्ट सलमान खान ने कहा कि इस बार बिग बॉस तीन की जगह 5 माह का हो सकता है। बिग बॉस में इस बार अलग रूल्स होंगे तथा प्रतियोगियों को सख्त सजा भी मिला करेगी। बता दें कि सलमान खान एक दशक से बिग बॉस का भाग बने हुए हैं। शो का ओटीटी वर्जन इस वर्ष आरम्भ हुआ था, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया।

अमिताभ बच्चन के अंदाज ने फैंस को किया हैरान, जैकी-सुनील के भी उड़े होश

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, नए लुक को देखकर लोग रह गए दंग

सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना ने बिखेरे अपने जलवे, घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -