उमर रियाज को पसंद करने लगी हैं ये मशहूर अदाकारा, सबके सामने किया अपने प्यार का इजहार!
उमर रियाज को पसंद करने लगी हैं ये मशहूर अदाकारा, सबके सामने किया अपने प्यार का इजहार!
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 के नवनीतम एपसोड में मनोरंजन का हाई डोज देखने को मिला। जहां एक ओर देवोलीना तथा अभिजीत एक- दूसरे से झगड़ते दिखाई दिए। वहीं रश्मि ने कहा कि उंगली दोगे तो हाथ तो पकड़ेगा ही। उमर ने रश्मि से बोला कि इस मुद्दे से स्वयं को दूर रखें तथा कुछ नहीं बोलने की सलाह दी। वहीं, रश्मि और देवोलीना का झगड़ा यही समाप्त नहीं हुआ, दोनों एक-दूसरे से निरंतर झगड़ते दिखाई देते है। जहां देवोलीना बोलती हैं कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के पीछे पड़ी थी तथा अब बिग बॉस 15 में उमर रियाज के पीछे है।

वही इससे रश्मि बेहद गुस्सा हो जाती है तथा उन्होंने देवोलीना को बीते सीजन के बारे में बात नहीं करने के लिए बोला तथा बाद में रश्मि ने कहा कि जब अभिजीत ने शमिता के खिलाफ अपशब्दों के खिलाफ उपयोग किया था तब वो चुप क्यों थी तथा फिर रश्मि ने उमर की ओर देखा जो सोफे पर बैठे थे तथा व्यंग के रूप में बार- बार उमर को आई लव यू बोल रही थी। उमर ने रश्मि को शांत होने और एक ओर बैठने के लिए बोला।

तत्पश्चात, तेजस्वी प्रकाश एवं रश्मि देसाई गार्डन एरिया में लेटे हुए थे तथा तेजस्वी ने रश्मि से पूछा कि क्या उन्हें उमर पसंद है। इसके उत्तर में रश्मि बोलती है मुझे वो पसंद है मगर उसके मन में क्या है मुझे नहीं पता है। तेजस्वी बोलती है कि उमर अच्छा लड़का है तथा रश्मि से बोलती है कि मेरे और करण का भी सेम है। वहीं करण, निशांत एवं उमर रियाज एक साथ लेटे हुए मजे करते दिखाई देते है। करण बोलते है कि भाई वो क्या था, आई लव यू वाला सीन। उमर हंसते है तथा बोलते हैं कि मैं डर गया था, मुझे लगा पपी वप्पी न देदे। इस पर करण बोलते हैं हम इस शब्द का उपयोग नहीं करेंगे। वहीं, निशांत बोलते हैं मैंने आज ही राखी को सुबह में गालों पर किस किया है तथा अब मुझे भी सॉरी बोलना पड़ेगा। तत्पश्चात, ये सब बोलते हैं बिग बॉस हमें टिकट टू फिनाले की जगह टिकट टू गोवा दे दो।

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -