VIDEO: शमिता पर प्यार बरसाते दिखे राकेश बापट, शिल्पा ने किया कमेंट
VIDEO: शमिता पर प्यार बरसाते दिखे राकेश बापट, शिल्पा ने किया कमेंट
Share:

बिग बॉस ओटीटी में नजर आए शमिता शेट्टी और राकेश बापट को आज कौन नहीं जानता। इन दोनों ने घर के अंदर अपना हर एक रंग दिखाया था और घर में ही दोनों एक दूजे के प्यार में डूब गए। वहीं बाहर आने के बाद भी दोनों को एक-दूजे के प्यार में डूबा हुआ देखा जा रहा है। आपको बता दें कि जल्द ही शमिता बिग बॉस 15 में अपना दमखम दिखाती हुई नजर आएंगी। अब इन सभी के बीच शमिता के लिए राकेश बापट ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर छा गया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट से यह पता चल रहा है कि राकेश भी शमिता को काफी मिस कर रहे हैं। जी दरअसल शमिता के लिए राकेश बापट ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो पोस्‍ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में राकेश शमिता के साथ नजर आ रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने शमिता को शो में बेहतर परफॉर्म करने के लिए विश भी किया है। इस वीडियो को शेयर कर अभिनेता लिखते हैं, 'आपको स्क्रीन पर देखकर थोड़ा अजीब लगेगा क्‍योंकि आप मेरे पास नहीं होंगी, पर फिर भी पता है कि आप शानदार काम करने जा रही हैं। हम सभी को गौरवान्वित महसूस कराएंगी और मैं इस यात्रा में आपका समर्थन करने के लिए दिल से आपके साथ रहूंगा! मुझे विश्‍वास है कि आप जरूर चमकेंगी।'

वैसे यह एक रील वीडियो है और इसमें राकेश और शमिता एक दूजे के साथ मुस्कुराते और प्यार बरसाते दिख रहे हैं। दोनों शेरशाह मूवी के सुपरहिट गाने रांझा पर रोमांस कते दिख रहे हैं। इस वीडियो में राकेश व्हाइट कुर्ता पायजामा में और शमिता पिंक सूट में दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तरफ राकेश का शमिता के लिए प्‍यार देख शमिता की बड़ी बहन शिल्‍पा ने कमेंट करके लिखा, Awww।” उनके इस कमेंट्स पर कई लाइक्स आए हैं।

शमिता शेट्टी की मां-बहन से मिले राकेश बापट, रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात

बिग बॉस 15: जंगल के राजा बनेंगे सलमान खान, सामने आया एंट्री का प्रोमो

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार बोला टीवी का ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -