VIDEO: बिग बॉस में फिर आई 'जूली', डर के मारे तेजस्वी प्रकाश का हुआ बुरा हाल
VIDEO: बिग बॉस में फिर आई 'जूली', डर के मारे तेजस्वी प्रकाश का हुआ बुरा हाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर राखी सावंत का जूली वाला रूप देखने को मिलेगा। राखी एक बार फिर अपने इस रूप से प्रतियोगियों को परेशान करते हुए नजर आएंगी। राखी के जूली वाले रूप को देखकर जहां तेजस्वी डर के कारण बुरी तरह चिल्लाने लगती हैं तो वहीं जूली, शमिता शेट्टी से भी बात करती हैं। जूली कहती है कि वो 200 वर्ष से बिग बॉस के घर में भटक रही हैं। उनके साथ राकेश भी रहते हैं ये सुनकर शमिता को हंसी आ जाती हैं। 

वही चैनल कलर्स टीवी ने बिग बॉस के इस एपिसोड का एक वीडियो साझा किया है जिसमें राखी का डरावना जूली रूप देखा जा सकता है। राखी, शमिता से बोलती हैं कि मैं जूली हूं, इस पर शमिता उनसे कहती हैं कि आप कहां से आई हो। तो वो बोलती हैं कि मैं यहीं रहती हूं। 200 वर्षों से हूं मैं यहां, तब ये सबकुछ नहीं था यहां पर... यहा पर केवल मैं और राकेश थे। राकेश का नाम सुनते ही शमिता को हंसी आ जाती है। मगर इससे भी अधिक मजा तब आता है जब राखी तेजस्वी के सामने जाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी को देखकर तेजा खौफ से चिल्लाने लगती हैं तथा बोलती हैं कि मुझसे दूर हो जाओ नहीं तो मैं सच में रोने लगूंगी। तेजा बहुत जोर से चिल्लाती हैं मगर राखी जूली बनकर उनके और नजदीक जाने लगती हैं। तत्पश्चात, राजीव उन्हें टेबल के नीचे से निकालते हैं। आगे तेजा जब करण के साथ बैठी होती हैं तो राखी एक बार फिर उनके पीछे आ जाती हैं, तेजा को लगता है कि वो ड्राइंग रूम में हैं मगर जूली को अपने पीछे देखकर वो एक बार फिर करण से लिपट जाती हैं। वही राखी के इस रूप को देखकर लग रहा है कि शो में और जबरदस्त तड़का लगने वाला है। 

इस मशहूर अदाकारा ने दिखाए जनवरी से दिसंबर तक के 12 अवतार, वायरल हुआ VIDEO

Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."

सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -