बिग बॉस 15 में दिखेगा राखी सावंत के पति का जलवा

टीवी के सबसे बेहतरीन शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं राखी सावंत हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। कभी अपने बयान को लेकर तो कभी अपने पति रितेश को लेकर। वैसे राखी ने बीते एक साल पहले शादी की थी और शादी के बाद से ही वह चर्चा में बनी हैं। राखी को आप सभी ने शो बिग बॉस 14 में देखा होगा और इस शो में उन्होंने खुद के शादीशुदा होने का खुलासा किया था। इसी के साथ ही अपने पति का नाम भी बताया था। उस समय राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में यह दावा किया था कि उनके पति रितेश शो में उनसे मिलने भी आएंगे, हालांकि ऐसी नहीं हुआ। वहीं अब एक जानकारी के तहत राखी सावंत के पति बिग बॉस 15 में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

जी हाँ, और इस बात की जानकारी खुद रितेश ने दी है। बताया जा रहा है जब रितेश से पूछा गया कि बिग बॉस 14 में सलमान खान और अन्य कंटेस्टेंट्स आपसे मिलने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन आप शो में नहीं आए। तो इस पर उन्होंने कहा, 'अपने बिजनेस के काम की वजह से मैं शो में आने के अपने वादे को पूरा नहीं कर सका।' वहीं रितेश का यह भी कहना है कि अब समय आ गया बिग बॉस 15 में राखी सावंत के साथ आकर पहली बार दुनिया के सामने खुद को दिखाने का। वहीं जब रितेश से उनकी तस्वीर लेने के लिए कहा गया तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि उन्हें पहली बार शो में ही देखें।

वैसे बीते दिनों भी रितेश चर्चाओं में रहे थे। उस समय उनकी पत्नी राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट करते हुए उसे पति रितेश का ट्वीट बताया था। उस पोस्ट में राखी के पति ने 'आप' नेता राघव चड्ढा को जवाब देते हुए लिखा था कि, 'कृपया अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी का पर्सनल लाइफ खराब न करें।' वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा गया था, 'कृपया अपने विधायक को एजुकेट करें, नहीं तो अगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी 'आप' नहीं दिखेगा।'

शिवसेना पर भड़कीं कंगना, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

IPL 2021: RCB को कोलकाता ने 15वीं बार हराया, गेंदों के लिहाज से KKR की सबसे बड़ी जीत

पति राज कुंद्रा की जमानत की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी ने किया ऐसा पोस्ट कि कंफ्यूज हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -