जारी हुआ बिग बॉस 15 का नया प्रोमो, नजर आया ये हैंडसम हंक अभिनेता
जारी हुआ बिग बॉस 15 का नया प्रोमो, नजर आया ये हैंडसम हंक अभिनेता
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'बिग बॉस' को देखने के लिए लोग बेताब है। यह शो अपने 15वें सीजन के साथ आने वाला है। यह इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त वापसी करने जा रहा है। अब हाल ही में इसका पहला प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो को जारी कर मेकर्स ने पुष्टि कर दी है। वैसे अब प्रोमो के जरिये एक-एक कर शो का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स की झलक भी सामने आने लगी है। हाल ही में शो के मेकर्स ने शो के दूसरे कंटेस्टेंट का प्रोमो आउट कर दिया है। इसमें एक हैंडसम हंक स्टार पूल में डुबकी लगाते बेहद हॉट नजर आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

आप देख सकते हैं बिग बॉस 15 के लेटेस्ट प्रोमो में सेलेब की शक्ल नहीं देखने को मिली है, क्योंकि प्रोमो शूट में अलग-अलग फ्रेम दिखाया गया है। वैसे अगर आप इस अभिनेता को पहचान गए हैं तो कमेंट में हमे जरूर बताए। वैसे अभिनेता के पोज को देख ये बात साबित हो गई है कि ये जरूर कोई डैशिंग सेलेब होने वाला है।

इस वीडियो को जारी कर मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है,'ओह ओह… क्या आपने हाई फ्लाइंग किक देखी… वो स्माइल… वो स्विमिंग पूल की डाइव… कौन है ये मिस्ट्री मैन? गैस कर पाए आप?’ आप देख सकते हैं यह 'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो आउट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। अब लोगों ने अंदाजा लगाना भी शुरू कर दिया है कि यह कौन है? कोई इन्हे करण नाथ कह रहा है तो कोई जीशान खान! वैसे अब यह तो शो में ही पता चलेगा कि हैंडसम हंक कौन हैं?

ओडिशा सरकार ने किया अनलॉक का एलान, अब नियमों पर होगा सारा ध्यान

MP: भारी बारिश से ढहा कच्चा मकान, 5 घायल 1 की मौत

कोई पाक PM इमरान खान को 'अरब' और 'करोड़' में फर्क समझाओ ! देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -