Bigg Boss 15 press meet: सामने आई कंटेस्टेंट की कन्फर्म लिस्ट

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस को आप सभी जल्द ही देखने वाले हैं। यह शो अपने 15वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार है। यह शो सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है और मिली जानकारी के तहत बिग बॉस 15 अगले शनिवार 2 अक्टूबर को कलर्स पर प्रसारित होगा। हालाँकि इससे पहले सलमान खान ने एक प्रेस मीट की, और बताया कि इस बार का सीजन क्यों खास होगा। मिली जानकारी के तहत प्रेस मीट में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि डोनल बिष्ट, उमर रियाज, निशांत भट, शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगे। आप सभी को यह भी बता दें कि प्रतीक सहजपाल पहले ही इस घर के कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं।

अब तक आपने देखा होगा कि बिग बॉस 15 के पहले प्रोमो में सलमान के साथ गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रेखा का वॉयसओवर था। उस प्रोमो ने फैंस को उत्साहित कर दिया था। उस समय शो के प्रोमो को देखकर यह लग रहा था कि बॉस की इस बार की थीम जंगल है और हुआ भी वही। बीते कल बिग बॉस की प्रेस मीट से पहले देवोलीना और आरती सिंह ने जंगल सर्वाइवल टास्क किया, जिसमें देवोलीना विजयी रहीं। इस दौरान सलमान खान ने बताया इस बार के प्रतियोगियों को हर सीजन के मुकाबले कम सुविधाएं मिलेंगी। बिग बॉस दानवीर हैं लेकिन दान कम कर दिया जाएगा और कंटेस्टेंट्स को केवल एक सर्वाइवल किट मिलेगी।

वहीं आगे सलमान खान ने कहा- 'जंगल में मंगल या दंगल। मैं सभी के हंसते हुए चेहरे, लिमिट में झगड़ा, थोड़ा रोमांस देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग यहां अपने लिए लड़ें और अपने लिए स्टैंड लें।' इसके अलावा उन्होंने बताया बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट निशांत भट और शमिता शेट्टी भी कलर्स के शो बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगे। वहीं आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी शो में आएँगे। इसके अलावा टीवी एक्टर डोनल बिष्ट भी बिग बॉस 15 का हिस्सा लेंगी।

रिलीज हुआ फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर, दमदार नजर आईं तापसी पन्नू

CM चन्नी का बड़ा बयान, कहा- "मेरे अपने भाइयों से बचाने के लिए सेना की... "

दिल्ली के सलून पर लगा 2 करोड़ का जुर्माना, गलत काट दिए थे मॉडल के बाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -