BB15 PROMO: प्रीमियर नाइट में धमाल मचाएंगे रणवीर सिंह
BB15 PROMO: प्रीमियर नाइट में धमाल मचाएंगे रणवीर सिंह
Share:

'बिग बॉस ओटीटी' खत्म हो चुका है और आज से शुरू हो रहा है 'बिग बॉस 15'। इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान ही होने वाले हैं और आज रात साढ़े नौ बजे वही लेकर आएगें इसकी प्रीमियर नाइट। मिली जानकारी के तहत बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के साथ शो की प्रीमियर नाइट काफी मजेदार होने वाली है। अब तक इसके कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब एक और वीडियो यानी प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो से यह साफ़ हो रहा है कि इस प्रीमियर नाइट को और भी स्पेशल बनाने के लिए इसमें रणवीर सिंह अपना टच देने वाले हैं। जी हाँ, अभी कुछ ही देर पहले ही कलर्स टीवी शो ने 'बिग बॉस 15' का एक नया प्रोमो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में कैसे रणवीर अपने एक्टिंग स्किल्स सलमान को दिखाएंगे। इस वीडियो में पहले सलमान नजर आते हैं जिसके बाद उन्हें रणवीर सिंह स्टेज पर दिखाई दे जाते हैं।

आप सभी देख सकते हैं इस नए प्रोमो वीडियो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वहीं प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में शो के बारें में जानकारी भी दी गयी है। जी दरअसल कैप्शन में लिखा हुआ है, "जब इंडिया के दो सुपरस्टार आएंगे एक ही मंच पर, तो ग्रैंड प्रीमियर की रात बन जाएगी और भी खास! देखो #BiggBoss15 का ग्रैंड प्रीमियर, आज रात 9:30 बजे और शुक्रवार 10:30 बजे सिर्फ।" अब इस प्रोमो को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं।

शुरू होने से पहले ही ट्रेंड हो रहा BoycottBiggBoss15, जानिए क्यों?

आज से शुरू हो रहा है बिग बॉस 15, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकेंगे आप

VIDEO: मौत पर राय देती नजर आईं शहनाज गिल, कहा- 'नहीं अच्छा लगता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -