प्रतीक सहजपाल को इन 2 मशहूर अभिनेत्रियों का सपोर्ट, बोली- स्ट्रॉन्ग रहो प्रतीक

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 भले ही एक फ्लॉप सीजन रहा है। मगर इस फ्लॉप शो में भी प्रतीक सहजपाल हीरो के तौर पर सामने आए हैं। प्रतीक अपनी सच्चाई तथा बेहतरीन गेम के चलते प्रशंसकों सहित कई स्टार्स के भी पसंदीदा बन गए हैं। बिग बॉस की दो लोकप्रिय पूर्व प्रतियोगी गौहर खान और काम्या पंजाबी प्रतीक को खुलकर समर्थन कर रही हैं तथा उन्हें शो की ट्रॉफी जीतने का हकदार बता रही हैं। 

वही हाल ही के एपिसोड में करण कुंद्रा एक टास्क के चलते प्रतीक सहजपाल संग धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई दिए थे। प्रशंसक और स्टार्स इस बात को लेकर दुखी हैं कि प्रतीक पर करण बार-बार हाथ उठाते हैं। अब काम्या ने प्रतीक के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है। काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर कहा- स्ट्रॉन्ग रहो प्रतीक। अब ट्रॉफी जीतो तथा उस घर में सभी को दिखा दो। बहुत अधिक निराजाशाजनक बिग बॉस। 

वही गौहर खान शो के आरम्भ से ही प्रतीक सहजपाल को समर्थन कर रही हैं। अब एक बार फिर गौहर प्रतीक के समर्थन में आगे आई हैं। गौहर ने ट्वीट कर कहा- यह सीजन पूरी तरह से प्रतीक के बारे में है। प्रत्येक चीज के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया जाता है, मगर फिर भी वो गेम और दूसरे व्यक्तियों के लिए इज्जत नहीं खोता है। वो शो का सच्चा फैन है तथा वो नजर आता है। प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। शो में प्रतीक हमेशा फ्रंटफुट पर अपना गेम खेलते हैं तथा खुलकर अपना पक्ष सामने रखते हैं। 

महिला की लापरवाही बन जाती जान की दुश्मन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्टेशन का वीडियो

आज शादी करेंगी सायंतनी घोष, सामने आई सगाई की तस्वीरें

हिंदुत्व पर सलमान खुर्शीद ने मारी पलटी, पहले ISIS से तुलना, अब बोले - ये जीवन पद्धति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -