सलमान खान नहीं ये मशहूर सेलिब्रिटी करेंगे 'बिग बॉस 15' को होस्ट, खुलेगी सबकी पोल
सलमान खान नहीं ये मशहूर सेलिब्रिटी करेंगे 'बिग बॉस 15' को होस्ट, खुलेगी सबकी पोल
Share:

देश का सबसे बड़ा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 शीघ्र ही आरम्भ होने वाला है। ऑडियंस इस सीजन की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस बार का बिग बॉस वैसे भी बेहद स्पेशल होगा। फर्स्ट टाइम ऐसा होगा कि शो का प्रीमियर टेलीविज़न पर नहीं बल्कि ओटीटी पर होगा। दरअसल, शो के पहले 6 सप्ताह ओटीटी पर पहले बताए जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वही अब बताते हैं शो को होस्ट कौन करेगा। वैसे तो सलमान खान ही हर बार की भांति शो को होस्ट करेंगे, मगर ओटीटी पर जो शो को होस्ट करने वाले हैं वो हैं करण जौहर। जी हां, करण, बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करेंगे। वैसे बता दें कि करण से पूर्व सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी इसके लिए सामने आया था। ऐसा बताया जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करेंगे, मगर प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, करण का नाम इसके लिए तय किया गया है।

हालांकि अभी तक निर्माता अथवा करण की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, मगर देखना होगा कि करण इस शो को कैसे होस्ट करते हैं तथा ऑडियंस उन्हें कासी प्रतिक्रिया मिलेगी। बता दें कि वूट ने कुछ दिनों पहले ही घोषणा की थी कि बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर होगा तथा प्रशंसक 24 घंटे में से कभी भी इसे देख सकते हैं। हाल ही में सलमान ने शो का फर्स्ट प्रोमो भी साझा किया ता जिसमें वह स्वयं हंसते रहते हैं तथा ऑडियंस को बताते हैं कि ये सीजन बेहद क्रेजी एवं सेंसेशनल होने वाला है। इस बार शो में कॉमन व्यक्ति भी आने वाले हैं जिनकी स्टार्स से जबरदस्त टक्कर होगी। 

'तेरा सूट' के बाद ‘2 Phone’ में फिर साथ नजर आएंगे अली-जैस्मिन, सामने आया ये जबरदस्त पोस्टर

अमित टंडन को मिला 'बिग बॉस 15' से ऑफर, बोले- मैं रोऊंगा भी और रुलाऊंगा भी...

रुबीना दिलैक की अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -