बिग बॉस के घर से सामने आई जबरदस्त तस्वीर, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

भारत के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा है। इस सीजन में बड़े परिवर्तन किए जा रहे हैं। अब पहले ये रियलिटी शो टेलीविज़न पर नहीं बल्कि OTT पर प्रसारित किया जाएगा उसके 6 सप्ताह पश्चात् यह टेलीविज़न पर दिखाई देंगे। शो आने में अभी कुछ वक़्त शेष है मगर अब 'बिग बॉस' के घर के भीतर के दृश्य अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वही 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन को होस्ट करने के लिए निर्माताओं ने फिल्म मेकर-डायरेक्टर करण जौहर को चुना है। वही अब सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस OTT' के घर के भीतर की पहली फोटोज लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। इस बार बिग बॉस घर के भीतर का दृश्य कितना अलग होगा ये इस फोटो से अनुमान लगाया जा सकता है। क्योंकि यहां कुछ टैंक बेड दिखाई दे रहे हैं। जिससे यह रूम किड्स रूम की भांति नजर आ रहा है। 

इसके साथ ही 'बिग बॉस 15' के घर के इस बेडरूम में कई कलर दिखाई दे रहे हैं। यह दृश्य बेहद कलरफुल है। इस फोटो को देखकर बहुत अटपटा लग सकता है, क्योंकि बिग बॉस 15 में डायनिंग रूम को तकरीबन डार्करूम में परिवर्तित किया गया है। 'बिग बॉस 15' को देखने के लिए वैसे ही प्रशंसक बेचैन हैं मगर इन फोटोज ने उनकी उत्सुकता को बहुत बढ़ा दिया है। 

महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

बिग बॉस में आने वाली थी Ex रोडीज विनर, अचानक हुआ भयंकर एक्सीडेंट और छिन गए सभी प्रोजेक्ट

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जैस्मिन भसीन ने बोल डाली ऐसी बात की हुई जमकर ट्रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -