उमर रियाज के बिग बॉस से बेघर होने पर बोली निक्की तम्बोली- 'मेकर्स ने उसके साथ...'
उमर रियाज के बिग बॉस से बेघर होने पर बोली निक्की तम्बोली- 'मेकर्स ने उसके साथ...'
Share:

टीवी जगत के कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 में प्रतियोगियों के बीच बहुत लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। इस वक़्त शो में टिकिट टू फिनाले टास्क चल रहा है तथा सभी प्रतियोगियों के बीच इसे जीतने की होड़ मची हुई है। हाल ही में निर्माताओं ने शो से संबंधित एक नया प्रोमो जारी किया है, जो बहुत चौंका देने वाला है। इस प्रोमो में बिग बॉस शो के फेवरेट प्रतियोगी उमर रियाज के शॉकिंग इविक्शन को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि इस प्रोमो को देखने के पश्चात् सोशल मीडिया पर उमर रियाज के प्रशंसक निरंतर उनका समर्थन कर रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रहीं निक्की तम्बोली ने उमर रियाज के इविक्शन और प्रोमो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है। पेपराजी से बात करते हुए निक्की तम्बोली ने कहा कि वो शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 की विनर के तौर पर देखना चाहती हैं। द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में निक्की तम्बोली ने उमर रियाज के घर से बाहर होने पर भी चर्चा की। 

निक्की तम्बोली ने पेपराजी से चर्चा करते हुए कहा, 'उमर रियाज का इविक्शन हो गया है? मैंने कलर्स पर एक प्रोमो देखा है।' निक्की तम्बोली की ये प्रतिक्रिया इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है। निक्की तम्बोली ने पेपराजी से चर्चा करते हुए यह भी कहा कि वो बिग बॉस 15 फिनाले का भाग भी बन सकती हैं। इस के चलते निक्की ने कोरोना के इस माहौल में सभी मीडिया फोटोग्राफर्स को स्वयं का ध्यान रखने के लिए बोला। 

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

लॉन्च होने के बाद कुछ ही समय में बेच दिए गए Apache के कई मॉडल्स

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -