बिग बॉस 15 में नजर नहीं आएंगी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' को आरम्भ होने में सिर्फ कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, डोनल बिष्ट, उमर रियाज एवं निशांत भट इस वर्ष रियलिटी शो में बतौर प्रतियोगी नजर आएँगे। पिछले दिनों रिपोर्ट्स आई थीं कि टेलीविज़न अभिनेत्री नेहा मर्दा शो में भाग लेने जा रही हैं। हाल ही में नेहा मर्दा ने इन सभी अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है। 

अपने एक इंटरव्यू में नेहा मर्दा ने बताया, 'बिग बॉस 15 में इस वर्ष मैं नजर नहीं आउंगी मगर फिर कभी मैं शो का भाग बनना पसंद करूंगी। कई रियलिटी शोज इस वर्ष प्रसारित होने वाले थे मगर महामारी की वजह से वो नहीं हो पाए। नेहा मर्दा ने पहले बोला था कि वह बिग बॉस जैसे शो के लिए फिट नहीं थीं मगर उन्होंने अपना मन बदल लिया था। नेहा मर्दा ने बताया, 'आरम्भ में मैंने स्वयं इंटरव्यू में बोला था कि मैं कभी बिग बॉस नहीं करूंगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह मेरे जैसे शख्स के लिए शो है। 

हालांकि चीजें बदल जाती हैं तथा इसलिए आपको कभी ना नहीं बोलना चाहिए। बीते कुछ सालों में बिग बॉस एक अलग प्रकार के मंच के तौर पर उभरा है जहां व्यक्तियों को अपनी पर्सनालिटी दिखने का अवसर प्राप्त होता है। इसलिए अब मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस एक नॉन-पोटेंशियल शो है। मैं किसी दिन घर में प्रवेश करना पसंद करूंगी।' टेलीविज़न शो 'रिश्तों में कट्टी-बट्टी' के बारे में चर्चा करते हुए नेहा मर्दा ने कई खुलासे किए। 

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 में टीवी की हसीनाओं ने बिखेरे जलवे, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

समंदर किनारे 'अनुपमा' ने किया अपने प्यार का इजहार, अनुज को रिझाती आई नजर

'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट को देखने के लिए एक्साइटेड हैं देवोलीना भट्टाचार्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -