बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही नेहा भसीन ने दिखाया अपना असली रंग, अपने ही दोस्त को दे डाली दूर रहने की नसीहत

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 दिन-ब-दिन इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। शो में इस वक़्त सभी प्रतियोगी दीपावली के त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से रिपोर्ट्स सामने आ रही थी कि बिग बॉस 15 के घर में शीघ्र ही बिग बॉस ओटीटी के दो फेवरेट प्रतियोगी वाइल्डकार्ड के रूप मे एंट्री करने जा रहे हैं।

वही हाल ही में बिग बॉस 15 से संबंधित एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिल रही हैं। जी हां, बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट राकेश बापट तथा नेहा भसीन ने घर में प्रवेश कर लिया है। घर में प्रवेश लेने के पश्चात् नेहा भसीन ने प्रतिक सहजपाल को टारगेट किया है। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में बताया गया है कि प्रतियोगियों को परिवार के द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स का त्याग करना पड़ेगा। जहां कई सदस्य गिफ्ट्स हासिल करने के पश्चात् इमोशनल हो जाते हैं, वहीं कई को इन गिर्फ्ट्स को पाने का अवसर ही नहीं प्राप्त हो पाता है।

वही एक और हैरान कर देने वाली बात यह होगी कि बिग बॉस के ओटीटी प्रतियोगी राकेश बापट एवं नेहा भसीन की शो में एंट्री होगी। नेहा और राकेश को घर में पाकर शमिता शेट्टी बहुत खुश होंगी। नेहा भसीन शमिता को गले लगाएगी जबकि राकेश चिंपैंजी की ड्रेस में एंट्री करेंगे एवं शमिता को पीछे से गले लगाएंगे। वही नेहा के भीतर आते ही वह अपना खेल आरम्भ कर देती है। वह करण कुंद्रा को चेतावनी देती है तथा बोलती है कि उन्हें दूसरों की बातें पीठ पीछे करना बंद कर देना चाहिए। हैरान कर देने वाली बात यह है कि नेहा भसीन जो प्रतीक सहजपाल की सबसे अच्छी मित्र थीं, उन्हें कड़ी चेतावनी देती हैं। प्रतिक नेहा को गले लगाने आता है, तो नेहा प्रतिक को पीछे धकेल देती है। प्रोमो में नेहा को प्रतीक को गले लगाने से रोकते हुए बताया गया है कि वह नहीं चाहती कि वह उस जगह में आए।

'तारक मेहता...' शो की इस अदाकारा ने बिकिनी के साथ पहनी साड़ी, फोटोज देख बेहाल हुए फैंस

'बिग बॉस 15' के मेकर्स पर जमकर बरसी उर्फी जावेद, बोली- ऐसा लग रहा है जैसे ये सिर्फ...

अक्षय कुमार ने बताया एक्टिंग करियर को चुनने का कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -