'बिग बॉस 15' में हुई तीखी बहस, मचा जबरदस्त हंगामा
'बिग बॉस 15' में हुई तीखी बहस, मचा जबरदस्त हंगामा
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 में ऑडियंस को इस सप्ताह हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला रहा है। आज के एपिसोड में जहां अफसाना खान घर से बाहर निकलने से पहले ड्रामा करती है। तत्पश्चात, घर में लग्जरी टास्क होता है। नॉन वीआईपी जोन के सदस्यों के बीच में लग्जरी टास्क होता है। इस वक़्त घर दो भागों में बटा दिखाई दे रहा है। एपिसोड में प्रतीक एवं निशांत भट्ट के बीच बहस होती है। घर के लोग वीआईपी तथा नॉन वीआईपी जोन के बीच बटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही एपिसोड में नेहा एवं उमर के बीच भी पुरानी बातों को लेकर हल्की फुल्की नोकझोक दिखाई देती है। इसके अतिरिक्त उमर एवं शमिता शेट्टी के बीच में भी कैप्टेंसी तथा पुराने टास्क को लेकर झगड़ा होता है। नेहा ने करण को बताया मैंने बाहर से शो देखा है तथा मुझे तेरा गेम खेलना का तरीका पसंद नहीं है, जो भी तू करता है वो तेरा गेम है। नेहा आकर बोलती हैं कि तो फिर बाद में मेरे पीछे मत आया कर। तू फट्टू है। इसके उत्तर में करण बोलते हैं तुम्हें पता चला गया है कि मैं कौन हूं।

वही आज के एपिसोड में प्रतीक उमर की कैप्टेंसी को लेकर प्रश्न उठाते हैं। जिसके पश्चात् उमर को गुस्सा आ जाता है। उमर प्रतीक को बावर्ची बोलता है तथा प्रत्येक चीज में बीच में घुसने से इंकार करते हैं। ये लड़ाई बाद में आगे और बढ़ती जाती है। वहीं आगामी एपिसोड में बंटी और बबली की प्रमोशन के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी तथा शरवरी वाघ बिग बॉस के घर में आते हैं। दोनों घरवालों को टास्क देते हैं तथा बोलते हैं कि आपको कौन लगता है कि घर में रहने के लायक नहीं है, जिसमें सभी प्रतियोगी एक-दूसरे पर मिट्टी वाला पानी डालकर अपनी भड़ास निकालते हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस को अभिषेक बच्चन ने कहा था- 'ऐश्वर्या को देंगी टक्कर'

'टिप टिप बरसा पानी' पर उर्फी जावेद ने मटकाई जमकर कमर, यूजर बोले- 'रवीना-कैटरीना सब फ़ैल'

फैंस के प्यार से परेशान हुईं हिना खान, सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर कर डाली ये रिक्वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -